खाली टाइम में लड़के कर रहे थे घर के पीछे खुदाई, जमीन के अंदर जो निकला उसे देखकर पूरा शहर हैरान

आज भी जम हम कही ऐसी जगह खुदाई करते हैं जहाँ पहले कभी खुदाई ना हुई तो वहाँ पर कुछ पुराने जमाने की चीजे मिल जाती है. ऐसा लगता हैं वहाँ पर कोई रहता हो. ओर आज के समय में तो कई ऐसी खबरे सामने भी आई है जिनमे खुदाई के वक्त पुरानी चीजें, घड़े आदि निकले हैं.

Google

एक ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले कैलिफोर्निया से सामने आया है. यहाँ पर दो लड़के घर में अकेले थे तो उन्होंने टाइम पास करने के लिए घर के पीछे खाली पड़े गार्डन को खोदने की सोची. उन्हें यहाँ खुदाई में जो मिला वो उन्होंने कभी सपने में भी नही सोचा होगा.

Google

ये मामला सं 1978 का है रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोगों के मुताबिक दोनों लड़कों के टाइम पास के लिए यह काम किया था, लेकिन इससे उनकी किस्मत ही चमक गई। इस खुदाई में उन्हें काफी महंगी स्पोर्ट्स कार मिल गई। कार को कपड़ों से ढंक कर जमीन के नीचे दबाया गया था।

Google

जब मामला सामने आया तो पुलिस ने इसकी जाँच शुरू की तो सामने आया की कार का मॉडल 1974 की फेरारी डीनों 246 GTS था, जो उस समय की सबसे मंहगी कारों में से एक था।

Google

पुलिस ने ये भी खुलासा किया ये मालिक इस कार इंश्योरेंस के पैसे लेना चाहता था तो उसने किसी को पैसे देकर कार को समुद्र में फेंकने को कहा था लेकिन un लोगो ने इसको जमीन में दवा दिया और यहाँ ही दवी रह गयी.हालांकि इस कार को खोजने वाले दोनों लड़कों ने कार की ये मिस्ट्री सॉल्व होने के बाद बिल्कुल दुरुस्त कर दिया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.