टीम इंडिया चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा का बड़ा खुलासा, Rohit Sharma के बाद ये धाकड़ बल्लेबाज बनेगा टीम का परमानेंट कप्तान

भारत और साउथ अफ्रीका के वनडे दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चूका है, वनडे मैच के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरफ फिट नही है तो उनको टीम से बाहर ही रखा गया है. ऐसे में भारतीय टीम की अगुवाई KL राहुल करेंगे. अब भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है.

चेतन शर्मा ने बताया की रोहित शर्मा के बाद अगर किसी को भारतीय टीम का कप्तान किसे बनाया जायेगा.आइए जानते हैं. इस खिलाड़ी के बारे में.

राहुल ने  साउथ अफ्रीका में टेस्ट मैच में उपकप्तान का रोल निभाया था. उन्होंने साबित कर दिया की वो एक काबिल कप्तान और उपकप्तान बन सकते हैं.चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने साफ साफ शब्दों में कहा है की रोहित शर्मा के बाद अगर भारतीय टीम का कप्तान बनेगा तो वो KL Rahul है

उन्होंने कप्तान के तौर पर खुद को साबित किया है और राहुल के अंदर कप्तानी के सारे गुण मौजूद हैं. राहुल बहुत ही धाकड़ बल्लेबाज हैं.राहुल ने भारत की तरफ से 41 टेस्ट मैच में 2467 रन बनाए हैं, जिसमें सात तूफानी शतक शामिल हैं. 38 वनडे मैचों में 1509 रन बनाए हैं.

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम: 

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह ( उपकप्तान) ), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्ण, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.