KL Rahul को पसंद नही है विराट कोहली, धोनी की बल्लेबाज़ी, ऑन कैमरा बताया फेवरेट बल्लेबाज का नाम

Advertisements

वर्तमान समय में टीम इंडिया के विकेटकीपर और ओपनिंग बल्लेबाज लोकेश राहुल मानते हैं, और इस समय IND vs NZ दौरे पर भारतीय टीम के उपकप्तान भी हैं, एक इंटरव्यू में जब KL राहुल से उनके फेवरेट बल्लेबाज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जो नाम बताया उसको सुनकर इंटरव्यू लेने वाला भी हैरान रह गया था

राहुल नजरों में विराट कोहली, धोनी से अच्छे रोहित शर्मा हैं. रोहित शर्मा को लोकेश अपना फेवरेट बल्लेबाज स्वीकार करते हैं. लोकेश राहुल ने बोला है कि जैसे कि कुछ खिलाड़ी या कुछ लोग सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी देखकर सब कुछ भूल जाते थे वैसे ही कुछ उनके साथ तब होता है जब वह रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखा करते हैं.

Advertisements

इंटरव्यू में स्वीकार

एक इंटरव्यू में   लोकेश राहुल ने स्वीकार किया है कि रोहित शर्मा उनकी सबसे पहली पसंद हैं और यही इनके फेवरेट खिलाड़ी हैं.उन्होंने कहा कि मैं रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का बहुत बड़ा फैन हूं. उनके साथ मैंने कुछ साल साथ खेला है लेकिन वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम में होते हैं कैसे कहूं, जैसे सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी देखने के बाद कुछ क्रिकेटर हक्का-बक्का हो जाते थे कि कुछ समझ नहीं आता था कि क्या बोलना है जब मैं रोहित शर्मा के साथ मैदान पर होता हूं या मैदानज  के बाहर रहता हूं तो मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही होता है.

सीनियर खिलाड़ी के नाते ज्यादा भरोसा

एक सीनियर खिलाड़ी होने के नाते रोहित शर्मा ने हमेशा राहुल का समर्थन किया। कई मौकों पर वह राहुल के साथ खड़े हुए नजर आए हैं. राहुल ने बताया कि टीम इंडिया के अंदर प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए काफी अच्छी प्रतियोगिता चलती है जिससे खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलती रहती है.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.