केएल राहुल ने दूसरे टेस्ट मैच में हार का कारण खिलाड़ियों को बताया, पुजारा और रहाणे को लेकर कह दी बड़ी बात

जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा, और इसी के साथ दोनों टीम एक एक मैच जीतकर बराबरी कर ली है तीसरा टेस्ट मैच दोनों टीम के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण होगा, भारत तीसरा मैच जीतकर सीरीज जीतकर इतिहास रचना चाहेगी.

साउथ अफ्रीका से हर के बाद भारत के नएनवेले कप्तान KL राहुल ने इस हार के कई कारण बताये हैं राहुल ने हार के अलाबा एनी खिलाड़ियों की पेर्फोमेंस आदि पर भी चर्चा की है भारतीय कप्तान KL राहुल ने बताया की यहाँ जीत के हकदार हम नही साउथ अफ्रीका है क्योंकी साउथ अफ्रीका ने कड़ी मेहनत की हैं.

साउथ अफ्रीका ने बहुत अच्छा खेला है और वो ही इसके जीत के हकदार हैं. राहुल ने बताया की हमारी पहली पारी का स्कोर 50 से 60 रन कम था। हमारे बल्लेबाजो को थोडा और ज्यादा रन बनाने चहिये थे. kl राहुल ने शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी को लेकर तारीफ की और उनकी तारीफ में पुल बांधे. शार्दुल ठाकुर हमारे लिए शानदार रहे हैं और उन्होंने हमें काफी मैच जिताए हैं। पहली पारी में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी।

केएल राहुल ने आगे कहा कि सालों से पुजारा और रहाणे ने हमारे लिए अच्छा काम किया है। वे महान खिलाड़ी रहे हैं। हमें भरोसा करना होगा कि मिडिल ऑर्डर में पुजारा और रहाणे बेस्ट खिलाड़ी हैं। अगले टेस्ट के लिए उनको आत्मविश्वास मिलेगा, इसलिए दोनों का टीम में बना रहा जरूरी है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.