KL राहुल ने चकनाचूर किया इस खिलाड़ी का कप्तान बनने का सपना, सेलेक्टर्स ने दिखाया इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच होने जा रहे वनडे मैच के लिए  बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर है और उनकी जगह  KL राहुल को पहली बार भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. इससे पहले टेस्ट मैच के दौरान राहुल भारतीय टीम के उपकप्तान थे.

राहुल शर्मा की जगह KL राहुल को पहली बार 50 ओवर का कप्तान बनाया गया है, KL राहुल के कप्तान बनने से एक खिलाड़ी का कप्तान बनने का सपना चूर चूर हो गया है.

रोहित शर्मा बेंगलुरु  के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन प्रोसेस से गुजर रहे हैं.  भारतीय टीम के कप्तान अभी हैमस्ट्रिंग की चोट (Hamstring Injury) से उबर नहीं पाए हैं क्रिकेट एक्सपर्ट मान रहे थे कि विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को उपकप्तान बनाया जायेगा लेकिन ऐसा नही हुआ.

ऐसे में पंत को काफी बड़ा झटका लगा है पंत की जगह भारतीय टीम का उपकप्तान जसप्रीत बुमराह को बना दिया गया है  सेलेक्टर्स ने इस युवा क्रिकेटर का ख्वाब चकनाचूर कर दिया. केएल राहुल (KL Rahul) के बाद टीम मैनेजमेंट बुमराह को फ्यूचर कैप्टन के तौर पर तैयार करना चाहती है, ऐसे में पंत को कप्तानी के लिए अभी और इंतजार करना होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.