जानिए कौन है GT की तरफ से IPL में डेब्यू करने वाले साईं सुदर्शन? पिता अंतर्राष्ट्रीय एथलीट, तो माँ वोलीबाल प्लेयर है।

हर नए युवा खिलाडी का सपना होता है की वो भी एक ना एक बार आईपीएल क्रिकेट लीग जरुर खेले। क्योकि इस लीग ना केवल खिलाडियों को ढेर सारा पैसा मिलता है, बल्कि दुनिया में अपनी पहचान बनाने का अवसर भी मिलता है। इतना ही नहीं आईपीएल एक ऐसा मंच है जहा से भारतीय खिलाडियों के लिए टीम इण्डिया में सिलेक्शन होने के चांस भी बहुत अधिक हो जाते है। जसप्रीत बुमराह, वेंकटेश अय्यर और हार्दिक पांड्या ये ऐसे नाम है, जिन्होंने आईपीएल में ही अपनी प्रतिभा दिखाकर टीम इण्डिया में सिलेक्शन लिया है।

GT ने 20 लाख में ख़रीदा है:-

इसी की बदौलत आज ये सभी खिलाडी अपने क्रिकेट कैरियर के शिखर पर है। इसी के चलते इस लिस्ट में अब एक और क्रिकेट खिलाडी का नाम जुड़ने जा रहा है। ये खिलाडी कोई और नहीं बल्कि साईं सुदर्शन है। साईं सुदर्शन ने आईपीएल 2022 के 15 वें मैच में गुजरात टाइटन्स की तरफ से आईपीएल में डेब्यू कर लिया है। इन्हें टीम ने नीलामी में बेस प्राइस 20 लाख में ख़रीदा है। और इन्होने अपने डेब्यू मैच में ही अपनी कमाल की प्रतिभा से सभी को हैरान कर दिया है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Sai Sudharsan (@sais_1509) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शुभमन गिल के साथ की शतकीय साझेदारी:-

बता दे की पंजाब के खिलाड़ हुए इस सीजन के 15 वें मैच इस खिलाडी ने GT की तरफ से 35 रनों की शानदार पारी खेली है। इसी के साथ इन्होने इस मैच में शुभमन गिल के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की है। इस दौरान इन्होने 30 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और एक छक्का लगाकर 35 रन बनाये है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की साईं सुदर्शन का स्पोर्ट्स से काफी पुराना और गहरा रिश्ता है।

पिता अंतर्राष्ट्रीय एथिलेट, तो माँ वोलीबाल प्लेयर:-

इनके बारे में बताया गया की इनके पिता जी भारद्वाज आर एक अंतर्राष्ट्रीय एथलीट रह चुके है। इन्होने भारत की तरफ से ढाका सैफ खेलो में भाग लिया है। जबकि इनकी माता जी उषा भारद्वाज ने वोलीबाल में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व किया है। वही ये 20 साल साईं सुदर्शन खुद 3 लिस्ट A और 7 घरेलु टी 20 क्रिकेट में खेल चुके है। इसके अलावा ये तमिलनाडु प्रीमियर लीग और विजय हजारे ट्रॉफी में भी भाग ले चुके है। जहा इन्होने अपने कमाल के प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.