कोहली से टकराव की खबरों के बीच दादा सौरव गांगुली ने खोला अपना मुंह बोले – मुझे उसका Attitude पसंद है लेकिन वो….

Advertisements

विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने के बाद भारतीय क्रिकेट काफी विवादों में रहा है। अब विराट ने सौरव गांगुली का बयान ही गलत साबित कर दिया।भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के साथ टकराव की खबरों के बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दिया है. गुड़गांव में एक कार्यक्रम के दौरान दादा ने कहा कि उन्हें विराट कोहली का एटिट्यूड पसंद है, लेकिन वह बहुत झगड़ा करते हैं.

दरअसल, दादा से एक सवाल किया गया था कि उन्हें किस खिलाड़ी का एटिट्यूड सबसे अच्छा लगता हैं? इस पर गांगुली ने जवाब दिया, “विराट कोहली का एटिट्यूड बहुत अच्छा लगता है, लेकिन वह बहुत झगड़ा करता है.” इसलिए उनका

Advertisements

दादा से आगे सवाल किया गया कि आप ज़िन्दगी में इतना स्ट्रेस अब कैसे हैंडल कर रहे हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, “ज़िन्दगी में कुछ भी स्ट्रेस नही हैं. स्ट्रेस सिर्फ बीवी और गर्ल फ्रेंड देते हैं.”इससे पहले विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर चुप्पी तोड़ते हुए दादा ने कहा था कि वह इस मामले में कोई अतिरिक्त टिप्पणी नहीं करेंगे. गांगुली ने बिना कुछ कहते हुए ही बड़ी बात कह दी थी.

दादा के इस बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि बोर्ड ने कोहली को अपनी पावर दिखाने का मन बना लिया है.विराट कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई चौंकाने वाले खुलासे करने के एक दिन बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि वह इस मामले में कोई अतिरिक्त टिप्पणी नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को बोर्ड द्वारा निपटाया जाएगा.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.