भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल में एशिया कप के दौरान अपनी फॉर्म में वापसी की थी. तब इन्होने अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी-20 I शतक भी जड़ा था. जिसके बाद सभी क्रिकेट फैन्स की उम्मीद बढ़ गई थी की अब विराट कोहली ICC टी-20 वर्ल्डकप में कुछ कमाल कर सकते है.

लेकिन मंगलवार को घरेलु मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए टी-20 मैच में विराट कोहली ने अपने घटिया प्रदर्शन से फैन्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. इसके बाद अब विराट कोहली फैन्स के निशाने पर है. भारतीय फैन्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 गेंदों में 2 रन की बेहूदा पारी को लेकर विराट कोहली को खूब ट्रोल कर रहे है.

और सोशल मिडिया पर खूब खरी खोटी सुना रहे है. इसी बीच विराट कोहली का एक विडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम में पूर्व लीजेंड बल्लेबाज युवराज सिंह से कुछ बातचीत करते हुए नजर आ रहे है.

इस विडियो में आप देख सकते है की युवराज और कोहली किसी ख़ास मुद्दे को लेकर बात काफी गंभीरता से बात कर रहे है. हालाँकि, मोहाली के मैदान पर कोहली और युवी को एक साथ देखकर फैन्स काफी खुश थे. लेकिन अब इस पर भी तंज कसा जाने लगा है. फैन्स का कहना है की युवराज से मिले ज्ञान के बाद भी कोहली मात्र 2 रन बना सके.

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Team India (@indiancricketteam) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दे की युवराज इस मैच में इसलिए पहुंचे थे क्योकि यहाँ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने युवराज सिंह और हरभजन सिंह के नाम पर स्टेंड का शिलान्यास करा था. इसी के लिए युवी और भज्जी मोहाली के इस मैदान में आये थे. और इन्होने भी खूब जमकर सुर्खिया बटोरी थी.

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Team India (@indiancricketteam) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep.