|

दादा की तो निकल पड़ी, घर बैठे बैठे दो-दो बार लगी लॉटरी, रातोंरात करोड़पति बन गया शख्स

दुनिया में 99% लोगो का सपना होता है की उनको कही रखा हुआ पैसा मिल जाये और वो रातों रात करोडपति या लखपति बन जाये जिससे वो मजे की जिन्दगी जी सके, लेकिन ऐसा होता नही है सिर्फ ये लक 1 % लोगो के साथ ही होता है.

ऐसा ही कुछ हुआ नॉर्थ कैरोलिना के एक शख्स के साथ जो एक झटके में रातों रात करोड़पति बन गये.इस शख्स के गुड लक ने एक झटके में ही करोड़पति बना दिया.

नॉर्थ कैरोलिना  में मैरिऑन के रहने वाले डेवी क्रूम के साथ जो हुआ वो हर किसी के साथ नही हो सकता उनके खाते में पिछले 7 सालों से करोड़ो रूपये आ चुके थे लेकिन उनको पता नही था और ना ही उनको ये पता था की वो करोड़पति बन गए है , 7 साल में उनको 2 बार लॉटरी लगी लेकिन उनको इस बात का पता नही चला.

डेवी क्रूम  ने Carolina Keno lottery game में टिकट खरीदा था जिसका रिजल्ट रविवार के दिन आना था . North Carolina Education Lottery के मुताबिक इस डेवी क्रूम ने शुगर हिल फूड मार्ट से लॉटरी का टिकट खरीदा था, लेकिन उसका रिजल्ट चेक नहीं किया. अगले दिन वो अपना नतीजा देखने के लिए गए,

तब उन्हें पता चला कि उनकी लॉटरी लग चुकी है और वो 74,37,930 रुपये की रकम जीत चुके हैं.  डेवी क्रूम की दो-दो लॉटरी लगते देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी किस्मत पर रश्क कर रहे हैं.

Input : News18

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.