|

अपने बच्चों को बचाने के लिए लोमड़ी से भीड़ गयी बत्तख, वीडियो देख लोग बोले- ‘मां तो मां होती है’

सोशल मीडिया पर प्रतिदिन कुछ न कुछ विडियो वायरल होते रहते हैं कुछ विडियो इतने इमोशनल और प्यारे होते हैं जो हमारे दिल को छु जाते हैं एक ऐसा ही विडियो सोशल मीडिया र बहुत तेजी से वायरल हो रहा है  जिसे देखने के बाद आप अपनी मां के गले लग जाएंगे. ये विडियो आपको हसाएगा नही भावुक जरूर कर देगा.

Advertisement

हम सभी जानते है इन्सना हो या पशु पक्षी अपने बच्चो से पयर हर कोई करता है और सबसे ज्यादा प्यार माँ ही करती है माँ अपने  बच्चो सुरक्षित रखने के लिए किसी भी हालत से गुजर सकती है.

हाल के दिनों में इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक मां अपने बच्चों को बचाने के लिए शिकारी से भिड़ जाती है.

Advertisement

ये देखिए वीडियो

ट्विटर पर ये विडियो सुसनाता नंदा IFS ने शेयर किया है जिसमे देखा जा सकता है  दो बत्तख अपने बच्चों के साथ तैर रही होती है तभी वहाँ लोमड़ी आ धमकती है और उसके बच्चो पर शिकार के लिए लपक पड़ती है एक बत्तख अपने पंख खोलकर खड़ी हो जाती है. बत्तख के बुदंल हौसलों से लोमड़ी डर जाती है और आगे नहीं बढ़ती. लोमड़ी पर अपनी चोंच से हमला कर देती है. बत्तख के हमले से लोमड़ी डर जाती है और पानी से बाहर आ जाती है
सोशल मीडिया पर ये विदोए काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है और लोग इसको पसंद भी कर रहे है अब तक 11 हजार 500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 1200 से ज्यादा लाइक्स और डेढ़ सौ से अधिक रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.