पूर्वकप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पाक के इस तेज गेंदबाज को तोहफे में भेजी अपनी बेहद खास चीज, मिलते ही खिलाड़ी का खुशी का नहीं रहा ठिकाना

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट को भले ही अलविदा कह चुके हो लेकिन वो आपने काम से आज भी आपने फैन्स का दिल जीत लेते हैं, लीजेंड धोनी आज भी भारत के हर क्रिकेट फैन्स के दिल पर राज करते हैं, आईपीएल में CSK की तरफ से खेलने वाले धोनी मैदान में बेहद कूल नजर आते हैं.

क्रिकेट के इतिहास में महेंद्र सिंह धोनी केवल ऐसे कप्तान हिन् जिन्होंने अपनी कप्तानी में तीनों आईसीसी ट्रॉफी जीती हैं. धोनी का सम्मान दुनिया का हर खिलाड़ी करता हैं, और उनसे मिलकर क्रिकेट के थोड़े टिप्स लेना चाहता है लेकिन समय के चलते ऐसा नही हो पाता हैं.

लेकिन पाक के गेदबाज राउफ इस मामले में बेहद लकी रहें, महेंद्र सिंह धोनी ने राउफ को एक गिफ्ट भेजा है जिसे पाकर उनका खुशी का ठिकाना ही ना रहा और उन्हने पुरे वाकया को ट्विटर पर बताया दरअसल धोनी ने राउफ को अपनी चेन्नई सुपर किंग्स की एक जर्सी तोहफे में दी है और इसे पाकर राउफ बेहद खुश हैं.


धोनी की 7 नंबर की जर्सी पाकर राउफ बेहद खुस हैं उन्होंने ट्विटर पर खुशी का इजहार किया और धोनी को बड़े दिलवाला बोलकर थैन्यु भी कहा, राउफ ने उस जर्सी की तस्वीर भी पोस्ट की जो धोनी ने उन्हें गिफ्ट में दी थी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की अपनी सात नंबर की जर्सी राउफ को तोहफे में दी है. धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार आईपीएल का खिताब दिलाया है.

उन्होंने लिखा, “लीजेंड और कैप्टन कूल धोनी ने मुझे ये खूबसूरत तोहफा देकर सम्मानित किया. है. सात नंबर अभी भी अपने बेहतरीन व्यवहार से लोगों का दिल जीत रहे हैं. रसेल को समर्थन के लिए शु्क्रिया.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.