|

CID में काम करने वाले ACP प्रद्युमन से लेकर दया-अभिजीत और फ्रेडी की ऐसी है रियल लाइफ फैमिली Photos

CID टीवी का देखे जाने वाला सबसे धारावाहिक नाटक था इसको छोटे से लेकर बड़े लोग तक पसंद करते थे क्योंकी इसमें काम करने वाले किरादर बेहद ही अच्छे काम करते थे सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदर निभाने वाले 71 साल के होगे हैं. चाहे एसीपी प्रद्युमन का डायलॉग “कुछ तो गड़बड़ है दया” हो या दया का दरवाजा तोड़ने वाला सीन हर बच्चे से लेकर बूढ़े तक की जुबान पर रहा। शो अब बंद हो चुका है।

टीवी इंडस्ट्री में CID  इंडियन टेलीविजन पर सबसे लंबा चलने वाला शो रहा है। इसका पहला एपिसोड 23 साल पहले 21 जनवरी, 1998 में ऑन एयर किया गया था जो 2018 तक चला, 2018 में इसको किसी कारणों की वजह से बंद कर दिया गया. आज आपको बताने जा रहे हैं इस शो के सेलेब्स की रियल लाइफ फैमिली के बारे में

इंस्पेक्टर दया

शो में सीनियर इंस्पेक्टर दया का नाम दयानंद शेट्टी है। मैसूर से ताल्लुक रखने वाले दयानन्द की पत्नी का नाम स्मिता और बेटी वीवा हैं।दया e भी फिल्मों में खूब काम किया है.

सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत

इनका असली नाम आदित्य श्रीवास्तव है, ये  ‘सत्या’, ‘पांच’, और ‘गुलाल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। आदित्य की पत्नी का नाम मानसी श्रीवास्तव है। दोनों की दो बेटियां आरुषि और अद्विका और एक बेटा है।

इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स उर्फ फ्रेडी

इनका असली  नाम दिनेश फडनिस है, जो एक बेहतरीन कॉमेडियन और राइटर हैं। इन्होंने सरफरोश और मेला जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

पूर्वी

सीआईडी में पूर्वी का रोल प्ले कर चुकी अंशा सईद ने 2015 में ही शो में एंट्री ली थी। अंशा का कापी बड़ा परिवार है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.