Ind vs SA : मोहम्मद शमी आंधी में उड़े SA के बल्लेबाज, शमी की गेंदबाजी से खुश हुए पूर्व कोच, बताया बंगाल का सुल्ता

भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम पहले टेस्ट में सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. यहाँ पहले टेस्ट के तीसरे दिन मोहम्मद शमी की गेंदबाजी का जादू देखने को मिला उन्होंने इस टेस्ट मैच में 5विकेट लेकर अनोखा रिकॉर्ड बना दिया है. और ऐसा करने वाले वो दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं.

भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 44 रन खर्च कर पांच विकेट झटके। उनके अलावा जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर ने दो-दो जबकि मोहम्मद सिराज ने एक विकेट अपने नाम किया।, शमी ने टेस्ट मैच में 200 विकेट लेकर ये अनोखा रिकॉर्ड आपने नाम कर लिया है.

शमी टेस्ट में 200 विकेट हासिल करने वाले भारत के पांचवें तेज गेंदबाज बन गए हैं. शमी से पहले ऐसा कारनामा टेस्ट में कपिल देव, जहीर खान, इशांत शर्मा और जवागल श्रीनाथ ने किए थे. शमी के इस प्रदर्शन को देखकर भारत के प्रूव कोच रवि शात्री ने सोशल मीडिया पर शमी को बधाई दी है.

शास्त्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शमी को बधाई दी है और उनकी तारीफ की है. शास्त्री ने शमी की तारीफ में ट्वीट करते हुए लिखा, “शाबाश बंगाल के सुल्तान मोहम्मद शमी. देख के मजा आ गया. बिरयानी. दो दिन के बाद. मेहनत का फल. भगवान आपकी रक्षा करे.” शास्त्री ने इसी साल आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच का पद छोड़ दिया था.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.