|

सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी पहनती है बेशकीमती हीरे से बना नेकलेश, कीमत सुनकर होश उड़ जाएंगे

Advertisements

मुकेश अंबानी का नाम सामने आते ही सबसे पहले ख्याल आपके दिमाग में क्या आता है? अंटीलिया, नीता अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज, देश का सबसे अमीर व्यक्ति या फिर उनके घर काम करने वाले लोग? मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं- आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अनंत अंबानी। जबकि ईशा अंबानी दिसंबर 2018 में आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद ईशा अंबानी पीरामल बन गईं, आकाश अंबानी ने मार्च 2019 में अपनी लेडीलव श्लोका मेहता को हमेशा के लिए ले लिया। और अब, अनंत अंबानी की बारी है।

अनंत अंबानी कथित तौर पर लग्जरी इंडस्ट्री की दिग्गज राधिका मर्चेंट के प्यार में पागल हैं। और राधिका को अंबानी परिवार ने इतनी अच्छी तरह से स्वीकार किया है कि उन्हें भारत के सबसे अमीर परिवार में होने वाले हर समारोह में देखा जाता है। एक शादी का मतलब न केवल दो आत्माओं का मिलन है, बल्कि दो परिवारों का भी मिलन है, और अंबानी और राधिका मर्चेंट के बीच का रिश्ता सौहार्दपूर्ण बंधन की बात करता है जो दोनों एक दूसरे के साथ साझा करते हैं।

Advertisements

जैसा की हम सभी जानते है भारत को विश्व की सबसे अमीर व्यक्ति के नाम से जाने जाने वाले मुकेश अंबानी उनकी लाइफ किसी लग्जरी जिंदगी से कम नहीं है। वहीं उनके सदस्य जो भी उनकी फैमिली में है वह भी बड़ी आलीशान तरीके से अपनी जिंदगी व्यतीत करते हैं। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भी काफी ज्यादा लग्जरी लाइफ जीने की आदत हो चुकी हैं। आपको बात दे नीता अंबानी काफी कीमती सामान को अपने पास रखना बेहद पसंद करती हैं। तो ठीक इस तरीके से ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी हैं। उनकी शादी आनंद पिरामल के साथ करवाई गयी है। तो आइए जानते हैं ईशा अंबानी का महंगी नेकलेस कलेक्शन के बारे में जा अक्सर फंक्शन में पहनती है।

ईशा अंबानी को कई प्राइवेट और पब्लिक इवेंट्स में बेशकीमती हार पहनती हुई नज़र आई है।मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी अपनी शादी में बेहद खूबसूरत और डिजाइनर नेकलेस पहनी हुई नज़र आई। आपको बता दें कि ईशा अंबानी ने पीरामल ग्रुप के आनंद पीरामल से शादी रचाई हैं।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.