IPL 2022 : इन तीन खिलाड़ियों को हर हालत में खरीदना चाहेगी Mumbai Indians , मेगा ऑक्शन में लगेगी बड़ी बोली

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन का आयोजन होने जा रहा है आईपीएल का मेगा ऑक्शन 8 फरवरी से किया जायेगा. इस बार आईपीएल में 8 की जगह दस टीम शामिल होंगी. पिछले साल के मुकाबले इस बार 2 नई टीम को शामिल किया गया है. इस बार के सीजन में सभी टीम की निगाहें आईपीएल मेगा ऑक्शन पर रहेंगी.

आईपीएल मेगा ऑक्शन में टीन मुख्य खिलाड़ी जिनपर Mumbai Indians बड़ा दाब लगा सकती है आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियन्स ने मात्र ४ खिलाड़ियों को रिटेन किया है जिसमे  कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ जसप्रीत बुमराह, किरोन पोलार्ड और सूर्य कुमार यादव शामिल हैं. ऐसे में तीन खिलाड़ियों को शामिल करने के लिए मुंबई इंडियन्स मोटा पैसा लगा सकती है.

राशिद खान

रशीद खान आईपीएल में अपनी तेज तरार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, रशीद सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य गेंदबाज हुआ करते थे लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिलीज कर दिया है.ऐसे में मुंबई इंडियन्स रशीद खान को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी

ईशान किशन

इशान किशन मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते थे, 2021 में ईशान किशन सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज थे लेकिन मुंबई इंडियंस उन्हें रिटेन नही किया है . ईशान ने अभी तक के अपने आईपीएल करियर के 61 मुकाबलों में कुल 1452 रन बनाए है.  ऐसे में मुंबई इंडियन्स ईशान किसान को अच्छे दामों में टीम में वापसी करना चाहेगी.

राहुल त्रिपाठी

आईपीएल में राहुल त्रिपाठी का बल्ला बोलता है. आईपीएल 2021 में राहुल कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. राहुल त्रिपाठी की वजह से ही कोलकाता नाइट राइडर्स 2021 के फाइल में जगह बना पायी थी, राहुल ने आईपीएल 2021 के सेमीफाइनल में धमाकेदार बल्लेबाजी करके टीम को फाइनल में पहुंचाया था. वे अब तक 15 पारियों में 30 की औसत से 395 रन बना चुके हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.