अब ख़त्म होगा भारत का ICC ट्रॉफी जीतने का सुखा, मिल गया युवराज सिंह जैसा धाकड़ फिनिशर, खतरनाक बैटिंग में है माहिर

जब से युवराज सिंह ने टीम इण्डिया से संयास लिया है,  तब से लेकर टीम इण्डिया का मिडिल आर्डर बल्लेबाजी कुछ ठीक नहीं रहा। जिस वजह से कई मैच टीम इण्डिया को गंवाने पड़े है। लेकिन अब टीम इण्डिया की ये समस्या हल होती नजर आ रही है। क्योकि टीम इण्डिया में अब एक ऐसा प्लेयर पैदा हो चूका है। जोकि आने वाले समय में 4 नंबर पर मिडिल ऑर्डर में भारतीय टीम के लिए काफी उपयोगी साबित होगा। इस खिलाडी ने हाल ही में खेले गए कुछ टी 20 मैचों में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी और खीचा है।

दरअसल, युवराज सिंह का काम टीम इण्डिया को मिडिल आर्डर में अच्छी बल्लेबाजी करके मजबूती देना और टीम को जीत की दहलीज तक लेकर जाने था। लेकिन इस काम को अब ये बल्लेबाज कर रहा है। जिस बल्लेबाज की हम बात कर रहे है ये बल्लेबाज मिडिल आर्डर में ठीक युवराज के अंदाज में बल्लेबाजी करता है। और ये खिलाडी कोई और नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर है। इन्होने पछले साल आईपीएल में दिल्ली टीम के लिए काफी रन बटोरे थे।

वही पिछले कुछ समय में श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी में काफी निखर भी देखने को मिला है। इन्हें जब पिछले साल भारत की टेस्ट टीम में मौका मिला था तब भी इन्होने अपने प्रदर्शन से सभी को खुश किया था। लेकिन अब जैसे टीम इण्डिया का अगला टारगेट टी 20 वर्ल्डकप 2022 है, ऐसे में श्रेयस अय्यर को टीम में मौका दिया जा सकता है। और रोहित इसे 4 नंबर पर खिला सकते है।

वैसे भी श्रेयस अय्यर भारत के लिए क्रिकेट के तीनो फोर्मेट में खेल चुके है, इस वजह से भी ये टी 20 वर्ल्डकप 2022 के लिए बहुत ही उपयोग साबित हो सकते है। बता दे की इन्होने 4 टेस्ट मैच खेले है, जिनमे 388 रन बनाये है। इसके अलावा 26 वनडे मैचों में इन्होने 947 रन और 36 टी 20 मैचों में अब तक 809 रन बनाये है। इसके अलावा बात आईपीएल की करे तो इन्होने अभी तक 90 आईपीएल के मैचो में 2434 रन अपने नाम किये है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.