Ola Electric Scooter की इस दिन से शुरू होगी दूसरे फेज की बुकिंग, एक बार चार्ज करने में चलेगा 110 किलोमीटर

Advertisements

भारतीय बाजार में Ola के Electric Scooter धूम मचाये हुए है. हालाकिं अभी ये पब्लिक के लिए उपलब्ध नही हैं फिर भी इनकी रिकार्ड तोड़ बुकिंग हो रही हैं. जो लोग Ola के इस स्कूटर के टेस्ट ड्राईवर लेने का इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार अब खत्म होने जा रहा है, बहुत जल्द ही Ola Electric Scooter की टेस्ट ड्राइव शुरू होने जा रही है.

जल्द ले सकेंगे टेस्ट ड्राइव का मजा

कम्पनी की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने ऐलान किया है कि 10 नवंबर से ग्राहक इस स्कूटर की टेस्ट ड्राइव ले सकेंगे. ओला ने अगस्त में दो मॉडल S1 और S1 Pro लॉन्च किए थे इसके साथ साथ कम्पनी दुसरे फेज की बुकिंग भी स्टार्ट करने जा रही है.

Advertisements

दिवाली से होगी दुसरे फेज की बुकिंग शुरू

कम्पनी रिपोर्ट की माने तो दूसरे फेज की बुकिंग भी दिवाली से पहले शुरू करने जा रही है  एक नवंबर से इसके दूसरे फेज की बिक्री शुरू होने जा रही है. यानी अगर आप पहली सेल में इसे लेने से चूक गए थे तो अब आपके पास इस घर लाने का बढ़िया मौका है.

२ दिन में बेचे थे  1100 करोड़ के स्कूटर

कम्पनी के इन स्कूटर का लोगो में क्रेज इस तरह से है ओला इलेक्ट्रिक ने 15 सितंबर से Ola S1 और S1 Pro की बिक्री शुरू की थी. जिसमें दो ही दिन में कंपनी ने 1100 करोड़ रुपये के स्कूटर बेच दिए थे.

Advertisements

एक बार चार्ज करने में चलेगा 95 किलोमीटर

कम्पनी ने  S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम के दाम 99,999 रुपये और  S1 Pro वेरिएंट को आप एक्स-शोरूम प्राइस 1,29,999 रुपये रखी है एक बार चार्ज करने में 95 किलोमीटर और स्पोर्ट मोड में 85 किलोमीटर की रेंज देती है

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.