शादी के 6 महीने बाद ही महिला ने चुनी दर्दनाक मौत,पहले बनाई तस्वीर फिर उसपर खून से लिख गई-I लव यू

यह घटना दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्ला की है. यहाँ किराये पर रहने वाली कुमारी विशाखा (29 वर्ष) उर्फ निधि ने फांसी लगाकर जान दे दी.मृतका जिला आपदा प्रबंधन विभाग में प्रोग्रामर के पद पर कार्यरत थी। शनिवार शाम ड्यूटी से आने के बाद उसने जान दे दी.


महिला की नाराजगी का आलम इतना था की उसने अपनी जिन्दगी ही खत्म कर ली. 6 महीने पहले दिसंबर 2020 में उसकी शादी पटना के रहने वाले रितेश दत्त के साथ हुई थी। महिला का पति पटना में ही एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं।

महिला ने पहले एक तस्वीर पर स्केचिंग की फिर उस पर अपने खून से I Love You लिखा, इसके बाद उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला के कान पर एयेर्फोने लगा हुआ था, जिससे पता लगता है ख़ुदकुशी से पहले उसने किसी से बात की थी.

देर रात को विशाखा ने अपनी मां का फोन नहीं उठाया तो उन्होंने उसके सहकर्मी को फोन कर सूचना दीजब उसकी सहकर्मी विशाखा के किराए के मकान पर पहुंची तो देखकर हैरान रह गई। विशाखा पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर चुकी थी।

पलंग पर तकिए के नीचे एक स्क्रैच की हुई तस्वीर रखी हुई थी। जिस पर खून से आई लव यू लिखा हुआ था।पता चला है वो इतनी बड़ी टेंशन में है कि अपनी जिंदगी ही खत्म कर लेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.