बुजुर्ग ने पूरी जिंदगी कड़ी मेहनत करके पाई पाई जोड़कर कमाकर रखे 1 करोड़, तकिये में भरे थे सोना-चांदी, मिनटों में सब लुट गया

Advertisements

राजस्थान की राजधानी जयपुर में दो दिन पहले कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपती के घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दियाा था। जिसमें एक 80 साल की महिला की हत्या करके एक करोड़ रुपए, 25 तोला सोना और 12 किलो चांदी के गहने लूटकर भाग निकले।

जयपुर ग्रामीण के नरैना कस्बे में 85 वर्षीय बुजुर्ग पांचूराम खटीक अपनी पत्नी सूरता देवी के साथ अकेले ही रहते थे। पांचाराम ब्याज पर पैसे देने का काम करता था। उसने 60 सालों तक ब्याज के जरिेए ही यह एक करोड़ रुपया और गहने जोड़े थे। जिसे उसने घर के बक्सों, अलमारी, बिस्तरों में छुपा कर रखा था।
 कुछ सालों पहले ही उनके इकलौते बेटे की कैंसर की वजह से मौत हो गई थी। बेटे की मौत होने के बाद उनकी बहू और पोता अलग रह रहे थे। इसके बाद भी बुजुर्ग दंपत्ति अपनी जिंदगी में खुश थे। लेकिन गुरुवार देर रात तीन बदमाशों ने घर में घुसकर कुछ मिनटों में ही बक्से में रखी पांचूराम खटीक की जिंदगी भर की जमा पूंजी लूट ली। साथ ही, उनकी पत्नी की हत्या कर दी।
 अंजाम देने वाले तीने बदमाश घर में छत की पट्‌टी हटाकर अंदर घुसे थे। पांचूराम खटीक और उनकी पत्नी सुरता देवी एक ही कमरे में सो रहे थे। एक बदमाश घर में बने चौक में खड़ा नजर आया, जबकि दो बदमाशों ने चारपाई पर सो रहे पांचूराम को पकड़ लिया और उसके हाथ-पैर बांध दिए। साथ ही अलमारी की चाबी ले ली।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.