एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से मात दी. फाइनल मुकाबले में मिली इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने छठवीं बार एशिया कप खिताब पर कब्जा किया. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम तीसरी बार खिताब पर कब्जा करने से चूक गई. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच सकलैन मुश्ताक ने ड्रेसिंग रूम के अंदर की कहानी सुनाई है. पाकिस्तान के कोच का कहना है कि बाहर वाले नहीं समझ सकते की टीम के अंदर का क्या माहौल है? साथ ही बाहर बैठे लोग यह भी नहीं समझ सकते कि खिलाड़ी किस परेशानी से गुजर रहा है.

पाकिस्तान के मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक ने कहा, उनकी सोच है जो लोग बाहर लोग बैठे हैं ना वह बाहर से चीजों को देखते हैं. और उसके ऊपर ही बातें कर देते हैं. ऐसे लोग बस स्कोरबोर्ड देखते हैं और उसके हिसाब से अपनी बात रख देते हैं. उन्होंने कहा कि यह उनकी गलती नहीं है कि वे स्कोरबोर्ड देखतें हैं और रिजल्ट देख कर अपनी बात रख देते हैं. साथ ही पाकिस्तान के कोच ने यह भी कहा कि मैंने भी 3 साल एक्सपर्ट के तौर पर काम किया है और मुझे पता है कि क्या बातें होती हैं. पाकिस्तान के हेड कोच ने जीत का श्रेय श्रीलंका को दिया और कहा कि विपक्षी टीम ने हमसे बेहतर क्रिकेट खेली.


सकलैन मुश्ताक के मुताबिक एशिया कप 2022 फाइनल के दौरान टीम के खिलाड़ी आसिफ अली के हाथ में 4 टांके लगे हुए थे. वहीं टीम के उपकप्तान शादाब खान के कान से खून निकल रहा था. उन्होंने बताया कि शादाब खान के कान का टेस्ट होना था लेकिन इसके बावजूद वह बल्लेबाजी करने के लिए चले गए. गौरतलब है कि एशिया 2022 के फाइनल मुकाबले में मोहम्मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद की धीमी बल्लेबाजी पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं. लेकिन अब पाकिस्तान के कोच ने खुलासा किया है कि ड्रेसिंग रूम के अंदर का माहौल कितना बदतर था.

Read This:- श्री लंका की जीत का कारण बने पाक के शादाब और आसिफ, फाइनल में टुटा PAK का गुरूर, एक की वजह से हाथ से निकल गया ट्रॉफी

A journalist from Patna. At @News Desk she reports, writes views, and reviews On Cricket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with the Subject line starting Akanksha.

Leave a comment

Your email address will not be published.