|

PM मोदी की पत्नी जशोदाबेन को भी मिलती है ये हाई सिक्योरिटी, जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे

भारत देश के प्रधानमंत्री मोदी जी को कौन नही जनता, जब से वो भारत में प्रधानमन्त्री चुने गए हैं तब से उन्होंने कई बड़े बड़े फैसले लेकर सबको चौका दिया है मोदी जी अपने राजनितिक फैसलों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं लेकिन उनकी चर्चा का एक सबसे बड़ा कारण है पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन.

जब पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उनकी पत्नी के बारे में कोई नही जनता था उनका नाम तब सामने आया जब 2014 में पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री की शपथ लेते समय पत्नी के कॉलम में उनका नाम लिखा। आज के समय में दोनों एक दूसरे से दूर रहते हैं लेकिन कानूनी तौर दोनों अभी भी पति पत्नी है।

जब देश के किसी बड़े पद पर कोई तैनात होता है तो उसके परिवार को भी सुरक्षा दी जाती है। क्योंकी जशोदाबेन भारत के प्रधानमंत्री की पत्नी है तो उन्हें भी सिक्योरिटी मिलती है।

जशोदाबेन के साथ पुलिस के जवान सातों दिन और 24 घंटे तैनात रहते हैं। जब वे कहीं पब्लिक में जाते हैं तो भी जवान सादे कपड़ों में उनके साथ सुरक्षा रहते हैं। इनके पास हथियार भी होते हैं। एक गाड़ी से उनके गांव में होने वाली हर गतिविधी पर नजर रखते हैं।

नियमो के मुताबिक जो सुरक्षा  मोदी जी को मिलती है वो ही 62 वर्षीय जशोदाबेन को मिलनी चाहिए लेकिन उन्हें नही मिलती है इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं, जिसके बारे में आप आपने विचार कमेंट बॉक्स में रख सकते हैं

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.