|

बड़ा होकर बनूंगा प्रधानमंत्री, किसानों के नियम बदलूँगा, किसान आंदोलनकारी बच्चा हुआ वायरल, देखें वीडियो

किसान कई महीनों से सरकर के खिलाफ आन्दोलन कर रहे हैं, किसान चाहते है की सरकार द्वारा बनाये गए तीनों नियमों को वापस लिया जाये, इसके समाधान के लिए कई बार बैठक भी हुई फिर भी कोई हल नही निकला, अब इस मामले में सरकार चुप है.

किसान आन्दोलन कर रहे हैं तो उनका होसला बढ़ाने के लिए कभी नेता और कभी मंत्री उनके पास जा रहे हैं, और वहाँ उनको सपोर्ट कर रहे हैं इसी बीच एक छोटे बच्चे का विडियो वायरल भो रहा है जो की किसान आन्दोलन का समर्थन कर रहा है

किसानों के समर्थन में उतरे ऐसे ही एक नन्हें-मुन्ने सिपाही का नाम है अंगद सिंह. अंगद, मूलरूप से राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले हैं. तीसरी कक्षा मे पढ़ने वाले आठ साल के अंगद हाल ही में दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर दिखाई दिए. जब अंगद को वहां देख मीडिया वालों ने उनसे सवाल पूछे, तो उन्होंने भी धड़ाधड़ सभी सवालों के बेबाक जवाब दिए. पत्रकारों से बात करते अंगद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो-

 

अंगद सिंह ने बताया की वो बड़ा होकर देश का प्रधानमंत्री बनना चाहता है और किसानों की सेवा करना चाहता है. जब उनसे  पत्रकार ने सवाल किया कि किसान आंदोलन का उत्तर प्रदेश चुनाव पर क्या असर पड़ेगा? इसके जवाब में अंगद सिंह ने कहा कि वो अपने पिता के साथ सुजानगढ़ और बंगाल गए थे और उनकी जीत हुई थी. इसी तरह वो उत्तर प्रदेश और पूरे देश में जीतेंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.