जल्द ही 7 फेरे लेकर कपूर खानदान की बहू बनेंगी आलिया भट्ट, रणबीर संग खोज रही हैं खुबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन

आलिया-रणबीर के अफेयर की बात तब सामने आई थी जब दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि, दोनों ने कभी भी खुलकर अफेयर की बात को स्वीकार नहीं किया। दोनों मई, 2018 में हुई सोनम कपूर की शादी में साथ पहुंचे थे। यहीं से दोनों के अफेयर की खबरों पर मुहर लगी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी पिछले साल ही हो जाती है। राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इसपर बात की थी। उन्होंने कहा था- अगर लॉकडाउन नहीं होता तो शादी का प्लान कब का सील हो चुका होता। मैं अपनी जिंदगी के उस गोल को जल्द ही पूरा करना चाहता हूं।

वहीं, अफेयर की खबरों के कुछ महीने बाद रणबीर कपूर ने खुलकर तो नहीं पर इस बात को जरूर माना था कि वे अब शादी के लिए राजी है। बता दें कि उनके पापा ऋषि कपूर चाहते थे कि वे बेटे को दूल्हा बना देखे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और उनका निधन हो गया।

आपको बता दें कि नीतू सिंह बेटे रणबीर कपूर और होने वाली बहू आलिया भट्ट के साथ अक्सर अपने पुराने बंगले कृष्णाराज में चल रहे कंस्ट्रक्शन वर्क का मुआयना करने जाती रहती है। खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की पूजा अगले साल इसी बंगले में होनी है और इसी वजह से इसकी मरम्मत का काम तेजी से किया जा रहा है।

नीतू सिंह चाहती है कि कृष्णराज प्रॉपर्टी पर काम जल्द से जल्द पूरा हो। बता दें कि नीतू बहुत आध्यात्मिक हैं और इसलिए अपने गुरुजी द्वारा दी गई सभी सलाह का पालन करना चाहती हैं। इसके अलावा इस घर से उनके बच्चों की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.