रविन्द्र जडेजा भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे धाकड़ आलराउंडरों में से एक है. इन्होने अपने आलराउंडर खेल से क्रिकेट जगत में अपना एक मुकाम हासिल किया है. लेकिन जडेजा के लिए साल 2022 का आईपीएल किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. आईपीएल शुरू होने से पहले इन्होने CSK टीम की कप्तानी संभाली थी लेकिन एक कप्तान के रूप में ये CSK के लिए भाग्यशाली नहीं रहे.

नतीजन इस साल CSK टीम बुरी तरह फ्लॉप हुई. और इसके बाद CSK मैनेजमेंट और रविन्द्र जडेजा के बीच मन मुटाव की कई खबरे सामने आई. मिडिया में खबरे आई की CSK और जडेजा के बिच अब सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट से एक दुसरे की सभी  पोस्ट भी डिलीट कर दी है. जिसके बाद सोशल मिडिया पर कई तरह की चर्चाए सुनने को मिली.

हालाँकि इसके बाद CSK के सीईओ ने इसपर सफाई भी दी और कहा की सब कुछ ठीक है. अब ये कितना सच है ये तो जडेजा या CSK मैनेजमेंट ही जनता है.

अब जडेजा ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमे वो भारतीय टीम की नीली जर्सी पहने हुए है. अब जैसे ही उनकी ये तस्वीर सोशल मिडिया पर आई वैसे ही सोशल मिडिया पर हडकंप मच गया है. जी हां, इसका कारण जडेजा के द्वारा इस तस्वीर के साथ लिखा कैप्शन है. जडेजा ने कैप्शन में लिखा- Blue Addiction with Tricolor of india

अब इनकी इस पोस्ट को देखकर फैंस का कहना है की जडेजा अब मुंबई इण्डिया में आने वाले है. जी हां, इसी को लेकर मुंबई इन्डियन के फैंस ने ट्वीटर पर इस तस्वीर की रिप्लाई में Welcome to Mumbai Indians भी लिखा. वही, कुछ फैंस ने जडेजा की तस्वीर को एडिट करके उन्हें MI की जर्सी भी पहना दी है. फैंस के ट्वीटर पर रिएक्शन आप निचे देख सकते है..

 

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep.

Leave a comment

Your email address will not be published.