IPL 2022 : विराट कोहली के लिए खतरे की घंटी, विराट की जगह ये दिग्गज खिलाड़ी बनेगा RCB का कप्तान, हुआ बड़ा खुलासा

Advertisements

आईपीएल शुरू होने से पहले विराट कोहली और बड़ा झटका लगने जा रहे हैं विराट कोहली से RCB  की भी कप्तानी जा सकती है, आईपीएल 2021के अंत में कोहली ने कप्तानी पद से स्तीफा दे दिया था लेकिन उनको उम्मीद थी की कप्तानी बाद में वापस मिल जाएगी.  अब विराट आरसीबी में सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर खेलेंगे.

विराट कोहली  अपनी कप्तानी में RCB को एक भी ट्राफी नही दिला पाए हैं विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद आरसीबी को अब एक नए कप्तान की जरूरत होगी. अब रिपोर्ट्स में ये बात साफ हो गई है कि आरसीबी का नया कप्तान कौन बनने वाला है.

Advertisements

ये खिलाड़ी बन सकता है RCB का कप्तान :

BCCI ने आईपीएल के मेगा ऑक्शन के तारीख का ऐलान कर दिया है जिसकी तारीख 7-8 फरवरी है ऐसे में RCB के नए कप्तान की खबरें आ रही हैं  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे आरसीबी के कप्तान नियुक्त हो सकते हैं. मनीष पांडे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में थे और उन्हें 2022 मेगा ऑक्शन से पहले ही ड्रॉप कर दिया गया.

Advertisements

मनीष पांडे ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत आरसीबी के साथ ही की थी. 2009 में वह आईपीएल में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने थे. उन्होंने डेक्कन चार्जर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ 73 गेंदो में नाबाद 114 रनों की पारी खेली थी.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.