हो गया खुलासा भविष्य में कौन होगा मुंबई इंडियंस का कप्तान? कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

आईपीएल का 15 वां सीजन मुंबई इंडियंस के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा है। इस टीम ने अभी तक 12 मैच खेले, जिनमे से केवल 3 मैच में सफलता मिली और बाकी 9 मैच में करारी का सामना करना पड़ा। और अब ये टीम प्लेऑफ की रेस से भी बहार हो गई। अब भले ही ये टीम इस साल कुछ अच्छा नहीं कर पाई, लेकिन इस टीम का एक खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर इस सीजन में चमकता सितारा बनकर उभरा है।

यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि 19 साल के तिलक वर्मा है। तिलक वर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन कर सभी का ध्यान अपनी और खीचा है। इन्होने अभी तक खेले 12 मुकाबलों में 41 के औसत से 368 रन बनाये है। इसी के साथ वो MI के लिए सबसे अधिक रन बनने वाले खिलाड़ी बने है। इस दौरान इन्होने 2 शानदार फिफ्टी भी जड़ी।

हाल ही में 12 मई को चेन्नई के खिलाफ खेले गये मैच में इन्होने 32 गेंद में 4 चौके जड़ते हुए नाबाद 33 रन की पारी खेलकर सभी का ध्यान अपनी और केन्द्रित किया। जिसके बाद सभी लोगो ने इनकी जमकर तारीफ की। और टीम के कप्तान रोहित समेत सभी क्रिकेट एक्सपर्ट ने तिलक को लेकर अपनी अपनी राय दी।

क्रिकेट एक्सपर्ट और कमेंटेटर आकाश चौपडा ने तिलक को लेकर कहा की यह खिलाड़ी आने वाले समय में मुंबई इंडियंस का कप्तान होगा। वही, मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा तिलक को लेकर कहते है की, उन्होंने मुश्किल वक्त में भी इतना अच्छा खेला, जबकि इस तरह शांत दिमाग से खेलना आसान नहीं होता।

तिलक जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेल सकते है। उनके पास खेलने की अच्छी तकनीक है। और वो सभी प्रारूपो में खेल सकते है।रोहित शर्मा ने आगे कहा की, वो सही रास्ते पर चल रहा है। उसमे अच्छा प्रदर्शन करने की भूख है। और हम सबकी नजर उनपर बनी हुई है।

बता दे की चेन्नई के खिलाफ खेली 33 रन की पारी के साथ ही तिलक वर्मा ने दिल्ली के कप्तान ऋषभपन्त का एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल, साल 2017 के आईपीएल में ऋषभपन्त ने 12 मैच में 366 रन बनाये थे। जबकि तिलक ने 368 रन बना दिए है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.