ऋषभ पंत ने की गलती तो गावस्कर के बाद गौतम गंभीर ने पंत को लगा दी लताड़, दे डाली नसीहत

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत  को एक गलत शॉट खेलने की वजह से अपना विकेट गवाना पड़ा और उसके बाद सभी दिग्गज खिलाड़ियों ने भी ऋषभ पंत  को लताड़ लगा दी. दूसरी पारी में रहाणे और पुजारा के ओउट हो जाने के बाद पंत ने भी जल्दवाजी में अपना विकेट खो बैठे.

रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन पंत की अफ्रीका के खिलाड़ियों के साथ कुछ नोक झोक हुई थी, जिसके बाद गुस्से में उन्होंने लंबा शॉट मारने की सोची लेकिन वो आउट हो गये पंत ने तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा को आगे निकलकर बड़ा शॉट लगाने का की कोशिश की लेकिन वो शॉट नही लगा पाए और आउट हो गए.

पंत बिना कोई रन बनाये शून्य पर आउट होगये तब दिग्गज खिलाड़ी जैसे गावस्कर के बाद गौतम गंभीर दोनों ने मिलकर बारी बारी से लताड़ लगा दी.गावस्कर ने तो यहां तक कह दिया कि अब अपने ‘नेचुरल खेल’ जैसी बकवास बात भी बर्दास्त नहीं होगी। इसलिए खेल पर ध्यान दे,

इसके बाद गंभीर ने भी पंत को नसीहत दी है पंत ने कहा कि ‘ऋषभ पंत का विकेट देखने के बाद निराश होना एक मामूली सी बात होगी, आप टेस्ट क्रिकेट को सही तरह से नहीं खेल सकते हैं। आप टेस्ट क्रिकेट में रन नहीं बना पा रहे हैं, ऐसे में आपको डीन एल्गर की पारी से सीख लेनी चाहिए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.