साउथ अफ्रीका दौरे के लिए इन दो धाकड़ खिलाड़ियों का हुआ चयन, आने वाले समय में बनेंगे भारत के अगले रोहित और धवन!

भारत का बच्चा बच्चा जानता है एक समय था जब भारत की सलमी बल्लेबाज रोहित और शिखर धवन मैच में उतरते थे तो बड़ी से बड़ी टीम हार मान जाती थी.  ये दोनों खिलाड़ी लंबे समय से भारत को बड़ी बड़ी जीत दिलाते आये हैं. लेकिन समय के साथ साथ दोनों की जोड़ी टूट रही है. अब भारतीय टीम के सेलेक्टर को समझ नही आ रहा की ऐसी सलामी जोड़ी कहाँ से लाये.

रोहित शर्मा के बारे में किसी को परिचय देने की जरूरत नही है, रोहित शर्मा वो खिलाड़ी है जो खड़े खड़े मैच जीता देते हैं और उनके नाम ऐसे ऐसे रिकॉर्ड हैं जिन्हें तोड़ने के लिए खिलाड़ी दस बार सोचेगा.  रोहित शर्मा भारत के लिए वनडे में तीन डबल सेंचुरी लगा चुके हैं लेकिन सवाल ये है कि रोहित की जगह आने वाले समय में भारत का नया ओपनर कौन बनेगा.

तो इसका जबाब भी मिल गया है, रोहित शर्मा की जगह धोनी की टीम CSK में पल रहा है  धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के यंग ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ आने वाले समय में रोहित की जगह ले सकते हैं आईपीएल 2021 उन्होंने 16 मैचों में 45.35 की औसत और 136.26 की स्ट्राइक रेट से 635 रन बनाए और वो ऑरेंज कैप के हकदार भी बने.

शिखर धवन ने क्रिकेट के मैदान में बड़े से बड़े बॉलर को पानी पिलाया है. जब भी वो क्रीज पर होते हैं तो हर बॉलर को परेशान करते हैं  भारत को आईपीएल से वेंकटेश अय्यर के रूप में एक और बेहतरीन बल्लेबाज मिल गया है. केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. अय्यर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के अलावा गजब की बॉलिंग में भी माहिर हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.