|

कप्तान बनते ही रोहित शर्मा ने की शानदार बैटिंग जिसे देखकर विराट कोहली की आंखें फटी की फटी रह गईं, फैन्स आज के बाद कुछ मत बोलना

भारतीय वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है, “जब आप भारत के लिए क्रिकेट खेलते हैं तो हमेशा आप पर काफी दबाव होता है। प्रेशर हमेशा रहता है. लोग आपके बारे में सकारात्मक और नकारात्मक बातें करते हैं।

शर्मा भारतीय वनडे टीम के कप्तान बन चुके हैं. विराट कोहली  से यह जिम्मेदारी लेकर उन्हें दी गई है. इसके बाद से मीडिया में कई तरह की बातें हो रही हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि बीसीसीआई ने विराट कोहली को बताए बिना उनसे वनडे टीम की कप्तानी ले ली.

विराट कोहली लगभग 5 साल टीम इंडिया के व्हाइट बॉल कप्तान रहे. 2017 में उन्होंने फुलफ्लेज तरीके से भारतीय टीम की व्हाइट बॉल कप्तानी संभाली थी. लेकिन, साल 2021 के खत्म होते होते बागडोर अब रोहित शर्मा के हाथ में है. मेन इन ब्लू के फुल टाइम कप्तान बनने के बाद रोहित ने विराट की कप्तानी का बखान किया है.

कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में भी विराट कोहली ने रोहित शर्मा को लेकर अपना अनुभव साझा किया था. उन्होंने रोहित को काफी फनी कैरेक्टर बताया. साथ ही उनके खेल को भी सराहा. विराट कोहली ने बताया था कि जब पहली बार रोहित को खेलते हुए देखा था तब उनका क्या रिएक्शन था. विराट कोहली ने ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ नाम के शो में रोहित के बारे में कहा था,

जब शुरुआत में रोहित जब सामने आ रहा था तब हमें बहुत उत्सुकता होती थी… सब लोग बात करते थे… कहते थे कि यह एक प्लेयर आ रहा है… यह एक प्लेयर आ रहा है. तो बड़ी क्योरिसिटी थी कि यार यंग प्लेयर तो हम भी हैं… ऐसा कौनसा प्लेयर आ रहा है यार. हमारी कोई बात ही नहीं कर रहा.

तो टी20 वर्ल्ड कप था. तो उसको बैटिंग करते देखा ना मैंने… तो मैं ऐसे ही बैठ गया सोफे पर(आंखें हैरानी में बड़ी करते हुए). मैंने कहा बेटे आज के बाद कुछ मत बोलना. जब उसको खेलते देखा तब पता चला कि लोग उसके खेल के बारे में क्या बात कर रहे थे. उसका खेल बहुत शानदार है. मैंने किसी और को इतने अच्छे से गेंद को टाइम करते नहीं देखा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.