साउथ अफ्रीका के दौरे से पहले टीम इंडिया को झटका, रोहित शर्मा को मुंबई में ट्रेनिंग के दौरान लगी चोट, हाथ में आयी इंजरी,

भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरा 26 दिसंबर से शुरू होने वाला है।  इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टेस्ट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं।

टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं। रोहित शर्मा को ये चोट थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट राघवेंद्र की गेंद से लगी जो उनके सीधे हाथ पर जा लगी और उन्हें काफी तेज दर्द उठा। प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा को चोट लगने की खबर साउथ अफ्रीका के अहम दौरे से पहले उनके फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं

रोहित शर्मा की ये चोट अब कैसी है, इस पर अपडेट का इंतजार है. कुछ ऐसी ही चोट साल 2016 में अजिंक्य रहाणे को भी लगी थी, जिसमें उनकी उंगली थ्रो-डाउन पर टूट गई थी.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा का फिट होना क्यों जरूरी है अब जरा वो समझिए. दरअसल, हिटमैन इस साल टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वो जिस तरह के फॉर्म में हैं वो टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका में पहली टेस्ट सीरीज जीतने में मदद कर सकती है.

साउथ अफ्रीका दौरे पर पहला टेस्ट खेलने में अभी 2 हफ्ते का वक्त शेष है. यानी, रोहित की चोट अगर ज्यादा गंभीर नहीं हुई, जिसका की अनुमान भी है, तो वो फिट हो सकते हैं. लेकिन अगर वो चोटिल रहे तो फिर उस सूरत में सेंचुरियन में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल और केएल राहुल भारतीय पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.