विराट कोहली की कप्तानी में 3 इन खिलाड़ियों का चलता था सिक्का, रोहित शर्मा को कप्तानी मिलते ही उन्हें दिखाएंगे बाहर का रास्त

विराट कोहली के कप्तानी से हटने के बाद रोहित शर्मा टी-20 फॉर्मेट के कप्तान बने और साउथ अफ्रीका दौरे से ठीक पहले बीसीसीआई ने उन्हें वनडे का भी कप्तान बना दिया. विराट कोहली को सिर्फ एक प्रेस रिलीज़ जारी कर कप्तानी से हटा दिया गया था. अब जैसे ही रोहित के पास कप्तानी आई है उसके बाद रोहित ने कुछ बढ़िया खिलाडियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है

मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने तीनों ही फॉर्मेट में विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। वह आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते हैं और उन्हें इस बार आरसीबी की टीम ने रिटेन भी किया है। सिराज ने भारत के लिए 10 टेस्ट मैचों में 33 विकेट लिए हैं। सिराज की गिनती विराट के खास खिलाड़ियों में होती है। रोहित उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। आईपीएल के दूसरे फेस में सिराज का प्रदर्शन भी उनके नाम के अनुरूप नहीं रहा था। आवेश और हर्षल पटेल जैसे युवाओं ने धमाकेदार खेल का प्रदर्शन किया है, उन्हें रोहित टीम में शामिल कर सकते हैं।

युजवेंद्र चहल

भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल  की गिनती हमेशा ही विराट कोहली के फेवरेट खिलाड़ियों में होती है। । ये घातक स्पिनर बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहा है। उनके गेंदों पर विपक्षी बल्लेबाज जमकर रन बटोर रहे हैं। इस खिलाड़ी को टी20 वर्ल्ड 2021 में भी जगह नहीं मिली थी। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई सीरीज में भी इस प्लेयर को केवल एक मैच ही खेलने का मौका मिला था। । ऐसे में रोहित उन्हें भारतीय टीम में मौका दे सकते हैं। राहुल को टी20 वर्ल्ड में भी जगह मिली थी। चहल ने अपनी फिरकी के जादू से टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं।

विजय शंकर

स्टार ऑलराउंडर विजय शंकर  ने टी20 और वनडे क्रिकेट में भारत के लिए विराट कोहली की कप्तानी में ही डेब्यू किया था,विजय शंकर पिछले दो साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, उनकी जगह शानदार प्रदर्शन करने वाले वेंकटेश अय्यर ने ले ली है। रोहित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अय्यर की तारीफ कर चुके हैं। रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही इस खिलाड़ी के करियर पर तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.