ICC टी-20 वर्ल्डकप 2022 का आगाज होने में अब 1 महीने से भी कम समय बचा है. इसके लिए BCCI ने 15 सदस्यीय भारतीय टीम स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. इस टीम स्क्वाड में कई अनुभवी और स्टार खिलाडियों को शामिल किया गया है और कुछ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है.

लेकिन इसमें टीम इण्डिया के एक धाकड़ आलराउंडर को जगह नहीं मिली है. और इसकी कमी वर्ल्डकप के दौरान कप्तान रोहित शर्मा को खल सकती है. इस बात का खुलासा श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाडी महेला जयवर्धने ने किया है.

महेला जयवर्धने ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की वर्ल्डकप के दौरान कप्तान रोहित शर्मा को जिस खिलाडी की कमी खलेगी उसका नाम रविन्द्र जडेजा है. बता दी जडेजा पिछले दिनों एशिया कप के दौरन चोटिल हो गये थे. जिसके बाद उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी. और इसी वजह से इन्हें आगामी टी-20 वर्ल्डकप के लिए नहीं चुना गया है.

महेला जयवर्धने ने बताया की ये टीम इण्डिया के लिए चुनोतिपुर्ण होगा. जडेजा टीम में नंबर-5 पर फिट थे. और वो अच्छी बल्लेबाजी भी कर रहे थे. इनके बाद नंबर-6 पर हार्दिक पांड्या भी टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहे थे. और इसी के साथ भारत की प्लेइंग 11 पूरी तरह मजबूत नजर आ रही थी.

लेकिन जडेजा के चोटिल होते ही सबकुछ गड़बड़ा गया. और इसी वजह से भारतीय टीम को एशिया कप टी 20 टूर्नामेंट के सुपर-4 राउंड में पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका से करारी हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ टूर्नामेंट से भी बाहर होना पड़ा.

ऐसे में अब आगामी टी-20 वर्ल्डकप में रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को प्लेइंग 11 बनाने में काफी मुश्किलों का समाना करना पड़ेगा. और हो सकता है इसका टीम को भारी नुकसान भी उठाना पड़े.

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep