थूक लगाकर सगाई फंक्शन में रोटी बना रहा था शख्स, बच्‍चे ने बना लिया वीडियो, शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में एक सगाई कार्यक्रम में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया। युवक नौशाद और और ठेकेदार बालेश्‍वर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ऐसा ही एक वीडियो इस साल फरवरी में भी वायरल हुआ था, जिसके बाद आरोपी युवक को ग‍िरफ्तार कर लिया गया था।

खबरों की मानें तो सरधना रोड स्थित लक्ष्मी नगर में गुरुवार को सगाई समारोह था। समारोह में तंदूर पर एक युवक रोटी बना रहा था। आरोप है कि यह युवक रोटी बनाने के दौरान उस पर थूक रहा था। इसी बीच समारोह में आए एक बच्चे ने इसका वीडियो बना लिया।कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना कहना है कि तहरीर मिली है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देखें वायरल वीडियो-

 

मामले की जानकारी मिलते ही मेरठ पुलिस हरकत में आई और आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है. मामले के बारे में ट्विटर पर जानकारी देते हुए मेरठ पुलिस ने जानकारी दी है, ‘थाना कंकरखेड़ा पर अभियोग पंजीकृत किया गया है. अभियुक्त को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.’

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले फरवरी के महीने में ऐसी ही घटना का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद कई हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताई थी. इस मामले में आरोपी के खिलाफ रासुका की धारा में कार्यवाही की गई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.