ऋतुराज गायकवाड़ ने घरेलू क्रिकेट में मचाया गदर, 5 मैचों में ठोक डाले 4 शतक, फैंस ने कर दी बड़ी मांग

चंडीगढ़ के खिलाफ शतक जड़ने से पहले ऋतुराज पहले ही इस टूर्नामेंट में तीन शतक लगा चुके हैं। महाराष्ट्र के कप्तान 500 से अधिक रन बनाने वाले सीजन के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इसके साथ ही वो विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ के क्लब में शामिल हो गए हैं। इन तीनों के नाम भी विजय हजारे ट्रॉफी के किसी एक सीजन में चार शतक बनाने का रिकॉर्ड है।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा स्टार ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) पिछले एक साल से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। घरेलू क्रिकेट में महाराष्ट्र के लिए खेलने वाले खिलाड़ी ने विजय हजारे ट्रॉफी में चार लगातार शतक जड़कर तहलका मचा दिया है।

महाराष्ट्र के कप्तान विजय हजारे ट्रॉफी में चार शतक लगाकर छाए हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस भारतीय चयनकर्ताओं से अपील कर रहे हैं कि ऋतुराज गायकवाड़ को साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में टीम में शामिल किया जाए। फैंस के अनुसार युवा ओपनर जिस तरह से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे नजरअंदाज करना उनके साथ नाइंसाफी होगी।

24 वर्षीय ऋतुराज गायकवाड़ के लिए साल 2021 शानदार रहा है। उन्होंने आईपीएल 2021 में ऑरेंज कैप जीती और सीएसके को चौथे खिताब तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। गायकवाड़ ने इस साल श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू भी किया। शिखर धवन की कप्तानी में उन्हें दो टी20I मैच खेलने का मौका मिला था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.