साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज में उड़ाएगा गर्दा धोनी का शागिर्द, 5 मैचों में 4 शतक ठोक कर चयनकर्ताओं को किया हैरान,

साउथ अफ्रीका से टीन टेस्ट् मैच की सीरीज चल रही है इसके बाद टीन दिविसीय वनडे सीरीज का भी आयोजन किया जायेगा. साउथ अफ्रीका और भारत के बीच होने वाले वनडे के लिय BCCI ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है, इस टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को शामिल नही किया गया है.

रोहित शर्मा अपनी चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं ऐसे में राहुल को कप्तान बनाया गया है. इसके साथ चयनकर्ताओं ने कई युवाओ को भी मौका दिया है चेतन शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि ऋतुराज गायकवाड़ आगामी दौरे पर कमाल कर सकते हैं उन्होंने हाल में खेले गये 5 मैचों में 4 शतक ठोक कर चयनकर्ताओं को टीम में शामिल करने पर मजबूर कर दिया था.

आईपीएल 2021 में ऋतुराज गायकवाड़ CSK की तरफ से खेले थे. उन्होंने आईपीएल में  635 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे. और CSK को ख़िताब दिलाने में भी बेहद अच्छी भूमिका रही. ऋतुराज अंत तक सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 19 जनवरी से होगी और इसका अंतिम मुकाबला 23 जनवरी को केपटाउन में खेला जाएगा.

चेतन शर्मा ने उनके बारे में कहा, “देखिए, बेशक उसे सही समय पर मौका मिला है. वह टी20 टीम में था और अब वह वनडे अंतरराष्ट्रीय टीम में भी है. चयनकर्ताओं को लगता है कि उसे जिस भी टीम में जगह मिलेगी वह देश के लिए बेहद सफल रहेगा. लेकिन फिलहाल वह (ऋतुराज) न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की टीम में भी था और अब वनडे टीम में भी है. वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और उसे इसका इनाम मिला है.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.