IND vs SA : साउथ अफ्रीकी दौरे की सबा करीम ने की भविष्यवाणी, कहा- भारत जीतेगा सीरीज, बनेगा इनता स्कोर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है.  भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है, टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम (Saba Karim) ने इस बात की भविष्यवाणी कर दी है कि दोनों में से कौन सी टीम इस शृंखला को जीतेगी. भारतीय  टीम ने वहां पहुंचकर ट्रेनिंग भी शुरू कर दी

पूर्व चीफ सिलेक्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, इस बार भारत के पास दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का शानदार मौका है। सबा करीम ने भविष्यवाणी करते हुए कहा टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका की धरती पर 2-0 या 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतने में सफल होगी।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि भारत एक शक्तिशाली टीम है जिसका सबूत बीते दो साल में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दिया। उन्होंने कहा कि बीते साल हम कंगारुओं के खिलाफ अपने प्रमुख छह खिलाड़ियों के बावजूद सीरीज जीते थे। इस बार भारत यही करिश्म दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कर सकता है।

सबा करीम ने स्पोर्ट्स टाइगर के साथ बातचीत में कहा, “दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हम या तो 2-0 से या फिर 2-1 (टेस्ट में) जीतेंगे. वनडे में हम वैसे भी काफी बेहतर हैं। यह बेहद मजबूत (बेंच स्ट्रेंथ) है और इसका सबूत उनके द्वारा ऑस्ट्रेलिया में दिखाया गया था. मैं इस बार भी यही उम्मीद करता हूं और हमारे लिए एक सुनहरा अवसर है. साथ ही हमारे पास कुछ संभावित शानदार युवा भी हैं जो टीम में हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.