IND v SA : इस गेंदबाज़ की तारीफ करते नही थक रहे सचिन तेंदुलकर, कहा : मुझे सबसे ज्यादा इम्प्रेस किया, उसकी टांगों में स्प्रिंग है’,

Advertisements

क्रिकेट की दुनिया में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है ऐसा इसलिए क्योंकी उन्होंने ऐसे ऐसे कीर्तिमान रचे हैं जिन्हें तोड़ना बहुत मुश्किल होगा, सचिन तेंदुलकर किसी भी खिलाड़ी की खासियत को देखते ही परख जाते हैं इसलिए वो जब भी किसी खिलाड़ी के बारे में बोलते हैं तो लोग उसको बड़ी ध्यान से सुनते हैं.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर युवा क्रिकेटरों- पृथ्वी शॉ से लेकर सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन तक की खूब तारीफ कर चुके हैं क्योंकी उन्होंने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था उसके बाद से उन्हें टीम में मौके भी मिले है अभी हाल में ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने युवा स्टार खिलाड़ी मोहम्मद सिराज की भी जमकर तारीफ की है। उन्होंने 27 साल के मोहम्मद सिराज की फिटनेस और बॉडी की जमकर तारीफ की है.

Advertisements

सचिन से हाल ही में जब पूछा गया कि सिराज के बारे में आपको किस चीज ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है तो, क्रिकेट के भगवान ने बोरिया मजूमदार के साथ बातचीत के दौरान सिराज की सराहना करते हुए कहा, ‘उसकी टांगों में मानो स्प्रिंग हों, जो मैं देखना बहुत पसंद करता हूं।

Advertisements

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा की आप उनका रनअप देखें। वह पूरी तरह ऊर्जा से भरे हुए नजर आते हैं। सिराज उन गेंदबाजों में से हैं, जिनकी तरफ देख आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि वह दिन का पहला ओवर डाल रहे हैं या फिर आखिरी। वह पूरे दमखम के साथ गेंदबाजी करते हैं, जो मुझे देखना पसंद है।’

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.