सचिन तेंदुलकर और सुधीर कुमार
ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बारे इ पूरी दुनिया अच्छी तरह जानती है, क्योंकि उनके नाम क्रिकेट इतिहास के बड़े-बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है। इसी वजह से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, उन्ही में से एक सुधीर कुमार का नाम भी है जिन्हें देश के बहुत सारे क्रिकेट फैंस जानते होंगे। क्योंकि जब भी टीम इंडिया का कोई मैच होता है तो अधिकतर मुकाबलों में सुधीर अवश्य मौजूद होते हैं।

पुलिसकर्मी ने की सुधीर के साथ मारपीट

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले में एक पुलिसकर्मी ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार के साथ मारपीट की है। बता दें कि यह घटना जिला के टाउन थाने में घटी है। उस दौरान पुलिसकर्मी ने सुधीर को पहले गाली दी, फिर मारने के लिए हाथ उठाया। उसके बाद दो लात मारकर थाने से बाहर कर दिया। जब सुधीर कुमार के साथ ऐसी घटना घटी उसके बाद वो इस मामले की पूरी जानकारी टाउन डीसीपी रामनरेश पासवान को दी, फिर उन्होंने इस मामले को लेकर जांच करने और उचित करवाई करने का वादा किया।

इस घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार के दिन सुधीर कुमार के चचेरे भाई किशन कुमार को टाउन थाना पुलिस ने गिरफ्तार करके कस्टडी में ले लिया। उसके बाद शाम को जब सुधीर घर गए तो उन्हें इसके बारे में जानकारी मिली, लेकिन घरवालों को यह कोई जानकारी नहीं थी कि किशन कुमार को क्यों गिरफ्तार किया गया है। उसके बाद सुधीर तुरंत टाउन थाना पहुंचे और वहां देखा कि किशन कुमार लॉकअप में बंद हैं।

जब सुधीर कुमार ने अपने चचेरे भाई किशन कुमार से पूछा कि तुम्हे पुलिस ने क्यों उठाया तो फिर उन्होंने बताया कि उसका एक दोस्त ने जमीन ख़रीदा था और उसका गवाह किशन को बनाया था। उसका दोस्त ने जो जमीन ख़रीदा था, उसको लेकर कुछ झगड़ा चल रहा है। फिर उस मामले को लेकर एक पक्ष ने याचिका दायर करवाई, लेकिन इसके संबंध में किशन कुमार को कुछ भी नहीं मालूम नहीं था। उसके बाद सुधीर जब अपने भाई किशन से बात कर रहे थे तो उस दौरान एक पुलिसकर्मी आए और उनसे झगड़ा करने लगे। उसके बाद बात आगे बढ़ी और सुधीर को गाली तक देने लगे। जब सुधीर ने इस बात का विरोध किया तब उस पुलिस कर्मी ने सुधीर के साथ मारपीट करने के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर कर दिया। फिर इस मामले की शिकायत सुधीर कुमार ने डीसीपी रामनरेश पासवान से की और उन्होंने इस मामले की जांच और एक्शन लेने की बात कही।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *