सड़क पर देर रात घूम रहे बच्चों ने सुनाई कहानी, कहा – हमारी मां नहीं रही, पिता का घर ढूंढ रहे हैं

अमेरिका से एक हैरान कर देनी वली घटना सामने आई है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है ये मामला अमेरिका के टेक्सास शहर का है यहाँ पर जब पूरा शहर शो रहा था तब यहाँ दो बच्चे सड़को पर अपने पिता का घर खोज रहे थे तभी उनपर पुलिस की नजर पड़ती है जब पुलिस ने बच्चो से पूछा तो उन्होंने बताया हमारी माँ इन दुनिया में नही रही और हम अपने पापा का घर खोज रहे हैं.

अमेरिका में टेक्सास के सैन एंटोनियो में सड़क पर 4, 5 और 8 साल की उम्र के लड़कों को सडक पर घूमते देख पुलिस वालों ने पूछा तो उन्होंने बताया  कि वे अपने पिता के घर जा रहे थे, क्यूंकि उनकी मां मर चुकी है. ये सुनते ही पुलिस बच्चों के साथ उनके घर गयी, जहां अधिकारियों ने घर में गंभीर रूप से घायल और खून से लथपथ महिला को पाया. उसे कई बार चाकू मारा गया था. हर जगह खून ही खून बिखरा पड़ा था.

जैसे ही पुलिस वहाँ गयी पुलिस ने देखा पुरे कमरे में खून पड़ा है, महिला पर चाकू से बार किये गए थे तो बच्चो को लगा माँ इस दुनिया में नही रही है तभी वो अपने पिता का घर खोजने निकल पड़े थे

पुलिस बड़े बेटे के साथ महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले गयी. फिलहाल उसकी जान को कोई खतरा नहीं है और इस मामले में जांच जारी है. सड़क पर घूमते बच्चों से बात कर अधिकारी दो छोटे भाईयों को पास के एक पेट्रोल स्टेशन पर नाश्ता खरीदने के लिए ले गए थे, जबकि सबसे बड़े लड़के ने अपनी मां तक पहुंचने में उनकी मदद की.

Source : TV9HINDI

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.