|

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना : मंडप दुल्हन ने ली झपकी तो पीछे बैठे शख्स ने मौके का फायदा उठा लिया

Advertisements

भारत में शादी के दौरान कई रस्मे निभाई जाती हैं ये रस्में इतनी लंबी होती हैं की शादी वाले से कई दिन पहले और शादी होने के बाद कई दिन तक चलती रहती हैं और इन रस्मों के दौरान दूल्हा दूल्हन बुरी तरह थक जाते हैं और इस थकान में उन्हें कब नींद की झपकी आ जाती हैं पता ही नही चलता.

ऐसा ही एक मजेदार विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है इस वायरल विडियो में रस्म के दौरान दूल्हन को नींद की झपकी आ जाती है जिसमें दुल्हन सोते हुए नजर आ रही है और एक लड़का उसका फायदा उठा रहा है.

Advertisements

इस वीडियो  में दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्में पूरी करने के लिए मंडप के नीचे बैठे हुए हैं. तभी दुल्हन को नींद आने लग जाती है और वो वहीं बैठे-बैठे सो जाती है.  पीछे से एक महिला उसको उठाने की कोशिश भी करती है लेकिन वो जागती नही है.लेकिन दुल्हन कुछ ज्यादा ही गहरी नींद में थी. तभी एक लड़का उसकी नींद का गलत फायदा उठाते हुए नजर आता है.

Advertisements

लड़की के पीछे बैठा  एक लड़का तो जैसे इसी मौके के इंतजार में था. उसने अचानक लड़की को किस (Kiss) कर लिया. वीडियो के कैप्शन में लड़के को बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना बताया गया है. कुछ लोगो का कहना है की वो लडके का भाई भी हो सकता है जो उसको जगाने के लिए उसके कान में कुछ कह रहा है.

इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को अब तक 19 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. और लोग तरह थर की कमेंट भी कर रहे हैं

Advertisements

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.