शाहरुख खान

शाहरुख खान ने फिर किया कमाल, मात्र 21 गेंदों में जड़ दिए इतने रन, आईपीएल 2022 के ऑक्शन में मिल सकता है करोड़ों रुपये

Advertisements

विजय हजारे ट्रॉफी 2021 का फाइनल मुकाबला हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के बीच रविवार को खेला गया, जिसमे तमिलनाडु की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.4 ओवर में 314 रनों पर ऑल आउट हो गई। उस दौरान कई बल्लेबाजों ने शानदार पारी खेली, जिस वजह से तमिलनाडु इतने बड़े स्कोर तक पहुंचने में सफल रही।

उस मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 103 गेंदों पर 116 रनों की अच्छी पारी खेली, उस दौरान उन्होंने 8 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के लगाए। इसके अलावा बाबा इन्द्रजीत के बल्ले से भी 71 गंदो पर 80 रन निकले, जिसमे 8 चौके और एक छक्का शामिल था। इन दोनों खिलाड़ियों के बाद युवा बल्लेबाज शाहरुख खान ने भी तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की है।

Advertisements

शाहरुख खान ने खेली विस्फोटक पारी

26 वर्षीय युवा भारतीय बल्लेबाज शाहरुख खान विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं, इसी वजह से उन्होंने के बार फिर हिमाचल प्रदेश के खिलाफ फाइनल मुकाबले में मात्र 21 गेंदों का सामना करते हुए 42 रन जड़ दिए। उस तूफानी पारी के दौरान शाहरुख ने 3 गगनचुंबी छक्के लागए, इसके अलावे उन्होंने तीन चौके भी जड़े।

आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में शाहरुख खान को 7 मैचों की 6 पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला है और उस दौरान उन्होंने 42.20 की अच्छी औसत के साथ 211 रन बनाए हैं। इसमें शाहरुख की सबसे अच्छी बात यह रही है कि उन्होंने इस वर्ष विजय हजारे ट्रॉफी में सबसे अधिक 183.48 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है और उस दौरान उन्होंने 17 गगनचुंबी छक्के भी जड़े। शाहरुख छक्के लगाने के मामले में तीसरे पायदान पर मौजूद है।

Advertisements

आईपीएल 2022 के ऑक्शन में मिल सकते हैं करोड़ों रुपये

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के लिए फरवरी में मेगा ऑक्शन होने वाला है, उस दौरान लगभग सभी टीमें शाहरुख खान को खरीदना चाहेगी। इस वजह से उस ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकता है जिसका लाभ शाहरुख खान को होगा। क्योंकि ऐसी स्थिति में उनके ऊपर करोड़ों की बोली लग सकती है।

आईपीएल 2021 में भी शाहरुख खान को खरीदने के लिए कई टीमों के बीच टक्कर देखने को मिला था, जिस वजह से उनके ऊपर 5.25 करोड़ की बोली पहुंच गई। लेकिन अंत में पंजाब किंग्स उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन इस बार उन्हें पंजाब ने रिलीज कर दिया है। ऐसे में उन्हें पहले से भी अधिक पैसे मिल सकते हैं।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.