6 छक्के और सात चौकों जड़ शाहरुख खान ने मचाया गदर, सिर्फ 13 गेंदों पर 64 रन ठोकेर तोड़ दिया युवराज सिंह का रिकॉर्ड, फैन्स बोले ये रोहित शर्मा बनेगा

Advertisements

विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 में तमिलनाडु के बॉलिंग ऑलराउंडर शाहरुख खान का बैट आग उगल रहा है. शाहरुख ने कर्नाटक के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में तूफानी हाफ सेंचुरी लगाई. विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइन तमिलनाडु के खिलाड़ी शाहरुख खान ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए ताबड़तोड़ अर्द्धशतकीय पारी खेली.

युवा स्टार बल्लेबाज शाहरुख खान ने कर्नाटक के बीच खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में मात्र   39 गेंद में नाबाद 79 रन की पारी खेली. शाहरुख खान इस पारी में सात चौकों और छह गगनचुंबी की मदद से 67 रन बनाये और इसके साथ साथ युवराज का रिकॉर्ड भी तोडा दिया

Advertisements

तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच खेले गए मैच में पहले बैटिंग करते हुए तमिलनाडु ने 354 रन बनाए. इस दौरान नारायण जगदीसन ने शतक लगाया और शाहरुख ने तूफानी पारी खेली. इसके जवाब में कर्नाटक की टीम 203 रनों पर सिमट गई.

शाहरुख ने विजय हजारे ट्रॉफी में कई ताबड़तोड़ पारियां खेलकर टीम इंडिया के लिया अपनी ताल ठोक दी है. शाहरुख खान ने इसके साथ ही घरेलू टी 20 क्रिकेट में सर्वाधिक स्ट्राइक रेट से रन बनाने के मामले में युवराज सिंह (लगभग 128) को पीछे कर दिया. शाहरुख ने अपनी पारी के दौरान 7 चौके और 6 छक्के जड़ते हुए महज 13 गेंद पर ही 64 रन ठोक दिए.

Advertisements

जगदीशन ने 101 गेंद में नौ चौकों और एक छक्के से 102 रन बनाए. इसके बाद दिनेश कार्तिक (44) और बाबा इंद्रजीत (31) ने तेजी से रन बटोरे. विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 37 गेंद में चार चौके और दो छक्के लगाए.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.