शार्दुल ठाकुर को आपने खेमे में शामिल कर सकती है चेन्नई सुपरकिंग्स, CSK के लिए बफादार बल्लेबाज हैं ठाकुर , हुआ बड़ा खुलासा

आईपीएल मेगा ऑक्शन जैसे जैसे धीरे आ रहा है वैसे वैसे सभी खिलाड़ियों की दिल की धड़कने तेज होती जा रही है क्योंकी आईपीएल ही वो जगह है जहाँ किसी भी खिलाड़ी का करियर बन सकता है और खत्म भी हो सकता है इसलिए हर खिलाड़ी चाहता है की आईपीएल में उसका प्रदर्शन अच्छा हो.

इस बार आईपीएल में 10 टीम शामिल की होंगी, जिसकी वजह से मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जा रहा है ऐसे में CSK फिर से शार्दुल ठाकुर को आपने खेमे में शामिल कर सकती है. हाल ही में साउथ अफ्रीका से खेले जा रहे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर ने मात्र 61 रन देकर 7 विकेट चटका कर सबको हैरान कर दिया है.

CSK के खिलाड़ी इमरान ताहिर ने ठाकुर को लेकर बड़ा खुलासा किया है उन्होंने बताया है की शार्दुल CSK में जब खेलते थे तो उसके लिए बहुत बफादार होते थे, अगर नेट पर उन्हें नेट्स पर पर्याप्त समय नही मिलता था तो वो गुस्सा हो जाते थे स्टार स्पोर्ट्स पर एक चर्चा एक दौरान ताहिर ने कहा कि शार्दुल अपनी बल्लेबाजी पर काफी गर्व करते हैं। वह अपनी बल्लेबाजी को बहुत गंभीरता से लेते हैं।

इमरान बताते हैं की कई ऐसे मौके आये जब शार्दुल गुस्सा हो गए एक-दो मौकों पर नेट्स में पर्याप्त बल्लेबाजी नहीं मिलने पर उन्हें गुस्सा आ गया। इससे साफ पता चलता है की शार्दुल मैच में बल्लेबाजी को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हैं इसलिए उन्हें मौका मिलना चाहिए.

मेगा ऑक्शन 8 से 9 फरवरी के बीच होगा ऐसे में देखना होगा की शार्दुल पर कौन सी टीम कितना पैसा लुटाएगी क्योंकी शार्दुल इस समय फुल फॉर्म में हैं

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.