Shardul Thakur की बेहतरीन गेंदबाजी के मुरीद हुए Sachin Tendulkar, तारीफ में बांधे पुल, कहा ये खिलाड़ी यह मेरे लिए मनोबल बढ़ाने जैसा है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत की तरफ से Shardul Thakur ने दमदार प्रदर्शन कर बड़े से बड़े दिग्गज को हैरान कर दिया है दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हु मात्र 203 रन ही बना सकी. भारत की तरफ से फील्डिंग में Shardul Thakur का सिक्का चला.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन में Shardul Thakur ने 7 विकेट लेकर सबको हैरान कर दिया, ७ विकेट लेते ही Shardul Thakur  को सोशल मीडिया पर सभी लोग बधाई देने लगे क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने शार्दुल को ट्वीट कर बधाई दी।

क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ऐसे तो किसी के मुरीद नही होते लेकिन Shardul Thakur का प्रदर्शन देख वो मुरीद हो गए और Shardul Thakur के तारीफ करते नही थक रहे.सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर शार्दुल ठाकुर को बधाई देते हुए कहा की :-

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 7 विकेट लेना बड़ी बात। पूरी टीम ने सपोर्ट किया।’  मुंबईकर होने के नाते मैंने उनके साथ कुछ मैच खेले हैं। उन्होंने हमेशा एक युवा खिलाड़ी के रूप में मेरा समर्थन किया है और उनसे सुनना हमेशा अच्छा होता है, यह मेरे लिए मनोबल बढ़ाने जैसा है।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.