शार्दुल ठाकुर ने झटके 7 विकेट तो खतरे में इस खिलाड़ी का करियर, पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टीन टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसमे भारतीय टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच जीतकर नया रिकॉर्ड कायम किया है अभी भारतीय टीम इस सीरीज में 1-0 से आगे है दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम मात्र 202 रन बनाकर ही सिमट गयी थी.

दूसरा टेस्ट मैच जॉहानिसबर्ग में खेला जा रहा है. मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA 2nd Test) पर जोरदार पलटवार किया है। भारतीय टीम के धाकड़ गेंदबाज ठाकुर ने साउथ अफ्रीका की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया और एक जोरडर वापसी की दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी को भारत ने दूसरे दिन 229 रन पर ही समेट दिया और केवल 27 रन की बढ़त लेने का ही मौका दिया।

शार्दुल ने टेस्ट मैच में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को टिकना मुश्किल कर दिया, उन्होंने मात्र 61 रन देकर 7 विकेट चटका दिए  शार्दुल ठाकुर के दम पर Team India ने इस टेस्ट मैच में एक बार फिर से वापसी कर ली है।

संजय मांजरेकर ने आगे कहा,

“शार्दुल उन अंडररेटेड गेंदबाजों में से एक हैं जो आपको लगता है कि टीम में सर्वश्रेष्ठ चौथे सीमर हैं, कोई ऐसा व्यक्ति जिसके खिलाफ आप बुमराह या शमी को खेलने के बाद रन बना सकते हैं। लेकिन उनके पास एक स्ट्रीट-स्मार्ट क्रिकेटिंग दिमाग है। मैं वास्तव में खुश हूं  कि भारत ने दो टेस्ट में उसे समर्थन दिया। वो अब मोहम्मद सिराज को चुनौती देना शुरू करेंगे।” ऐसे में सिराज को टीम में बना रहने के लिए अच्छा प्रदर्शन करना पड़ेगा 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.