|

सात फेरों से पहले शादी के जोड़े में सज धज कर परीक्षा देने पहुंची दुल्हन, लोग कर रहे जमकर तारीफ

Advertisements
राजकोट, गुजरात (Rajkot, Gujarat) की एक दुल्हन ने अपनी यूनिवर्सिटी के लोगों के साथ ही इंटरनेट यूज़र्स को भी हैरानी में डाल दिया है. राजकोट की रहने वाली शिवांगी शादी की व्यवस्ता के बीच परीक्षा देने के लिए एग्जाम हाल पहुंच गई  दरअसल ये तस्वीरे राजकोट, गुजरात की रहने वाली शिवांगी बगथारिया की है.
शादी की व्यवस्ता के बावजूद भी शिवांगी परीक्षा देने के लिए एग्जाम हाल पहुंच गई. ऐसे में जब शिवांगी शादी का जोड़ा पहन एग्जाम हाल में पहुंची तो सब लोग उन्हें देख हैरान रह गए. और परीक्षा हाल में सजी-धजी दुल्हन देख छात्र भी यकीन नहीं कर पा रहे थे कि यह लड़की परीक्षा देने आई है. वैसे अब सोशल मीडिया पर इस लड़की की जमकर तारीफ हो रही है.
रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकोट की शिवांगी बगथारिया (Shivangi Bagthariya) दुल्हन के जोड़े में पूरी तरह तैयार होकर 5वें सेमेस्टर की परीक्षा देने पहुंची. बैचलर्स इन सोशल वर्क (Bachelor’s in Social Work, BSW) कर रही शिवांगी अपने मंगेतर और परिवारवालों के साथ शांति निकेतन कॉलेज पहुंची. शिवांगी के इस निर्णय से सभी हैरान थे.
रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम  शिवांगी बगथरिया है और वह अंडर ग्रेजुएट स्टूडेंट हैं। शिवांगी बैचलर ऑफ सोशल वर्क के पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा देने शांति निकेतन कॉलेज पहुंची थी।
इस मौके पर शिवांगी का कहना था कि जब उनकी शादी तय हुई थी तो परीक्षा की तारीख घोषित नहीं हुई थी। लेकिन, अचानक तारीख घोषित हो गई और मुहूर्त मेरी परीक्षा से टकरा गया। शिवांगी ने तय किया कि वह परीक्षा भी देंगी और शादी भी करेंगी। इस फैसले का दोनों परिवार ने समर्थन भी किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.