कई सालों से इस दमदार प्लेयर को टीम इंडिया से बाहर रख रहे थे कोहली, कोच Rahul Dravid के आते ही पलटी किस्मत

भारतीय टीम की वर्ल्ड कप में हार के बाद कोच रवि शास्त्री ने आपने पद से इस्तीफा दे दिया है अब उनकी जगह नए कोच राहुल द्रविड़ नियुक्त किये गए हैं. राहुल द्रविड़ भारतीय टीम को अपनी पुरानी फॉर्म में लाने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं. उन्हें जैसे ही कोच पद की जिम्मदारी मिली राहुल ने जी जान से टीम इंडिया को ट्रेनिंग देनी शुरू कर दी है.

राहुल द्रविड़ के टीम इंडिया के कोच बनने से सबसे बड़ी उम्मीद इस बात की लगाई जा रही है कि वो टीम इंडिया एक बार फिर से आईसीसी ट्रॉफी जीतने में मदद करेंगे.और उनके समय में कई खिलाड़ियों का करियर भी बन जाएगा.

राहुल द्रविड़ के कोच बनने के बाद उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया जो खेलने में दमदार है लेकिन उसको टीम में शमिल नही किया जा रहा था ब इस टीम के परमानेंट सदस्य भी बन चुका है. हम बात कर रहे हैं मिडिल ऑर्डर में भारत की नई ताकत माने जाने वाले श्रेयस अय्यर के बारे में. अय्यर को न्यूजीलैंड सीरीज से पहले कभी भी टीम इंडिया में मौका नहीं दिया गया था.

श्रेयस अय्यर अब नंबर 5 के सबसे बड़े दावेदार बन चुके हैं.  अय्यर भी मौके की तलाश में थे जैसे ही उन्हें टीम में शामिल किया गया और खेलने का मौका मिला   तो अय्यर ने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए अपने डेब्यू मैच की पहली पारी में शतक और दूसरी पारी में हाफ सेंचुरी जड़ दी.न्यूजीलैंड सीरीज पर श्रेयस अय्यर को पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में जगह दी गई थी.  रहाणे टीम के उपकप्तान थे लेकिन उनकी जगह अब अय्यर को मौका दिया जाने लगा है., रिपोर्ट के मुताबिक अब अय्यर भारतीय टीम से बाहर नही जाने ववाले.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.