IND vs SA : उपकप्तान केएल राहुल ने किया बड़ा खुलासा, प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर या अजिंक्य रहाणे किसे मिलेगा? जानिए

भारतीय टीम टेस्ट मैच की टीन दिवस श्रखला के लिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन में खेला जायेगा इसके लिए भारतीय टीम ने सभी तैयारी कर ली हैं  राहुल ने कहा कि बतौर टीम यह हमारे लिए एक बड़ी सीरीज होने जा रही है.

राहुल ने प्रेस कांफ्रेस में बताया की हमने मैच से पहले कुछ बड़े फैसले लिए हैं, हमने बड़े फैसले लेकर एक  प्लेइंग इलेवन का चयन किया है टीम इंडिया की निगाहें इस बार टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचने पर लगी है। कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को पिछले दौरे पर 1-2 से टेस्ट सीरीज में हार मिली थी।

अपनी प्रेस कांफ्रेस में केएल राहुल ने टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ की। उन्होंने दोनों खिलाड़ी को अच्छी ले में बताया, उन्होंने कहा ये कहना मुश्किल होगा की किस का चयन किया जाये.

राहुल ने कहा कि अजिंक्य रहाणे भारतीय टेस्ट टीम का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं उन्होंने कई अच्छे मैच खेले हैं राहुल ने श्रेयस अय्यर के बारे में कहा कि उन्हें जो मौका मिला उसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया। उन्होंने कानपुर टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की और शतक भी लगाया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.