|

अचनाक घर की रसोई से निकला बड़ा जहरीला सांप, विडियो पल भर में हुआ वायरल

समय के परिवर्तन के साथ विज्ञान और प्रौद्योगिकी में भी काफी सुधार हुआ है। आज के समय  साथ तालमेल बिठाने के लिए हर किसी के पास स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन और इंटरनेट के बिना रोजमर्रा का काम असंभव हो गया है। और जिनके पास स्मार्टफोन है वो लगभग हर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं.

आजकल इस सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है। अब कई लोग अपने टैलेंट के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। अगर वो लोगो को पसंद आता है तों  लोग उस वीडियो को पसंद करते हैं, तो वे इसे खूब शेयर करते हैं। इसके साथ साथ  विभिन्न जानवरों और पक्षियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

आज हम आपको एक अलग तरह के वायरल वीडियो के बारे में बताएंगे।जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है , हम सभी ने कम से कम एक बार सांपों को देखा है। ये सांप आमतौर पर अलग-अलग जंगलों में घूमते हैं। हालांकि,  जहरीले सांप अक्सर जंगल छोड़कर गांव के घरों में घुस जाते हैं. सांप से सभी को डर लगता है क्योंकि अगर सांप किसी को एक बार काट ले तो उसकी मौत हो सकती है।

सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक जहरीला सांप एक ग्रामीण घर में घुस गया है. घर के लोगों ने सांप की मौजूदगी का अंदाजा लगाने के लिए बिना समय गंवाए सपेरे को  बुलाया था। क्योंकि अगर आम लोग सांप को घर से बाहर निकालने जाएं तो सांप के काटने से उनकी मौत हो सकती है.

इसलिए इस परिवार ने सांप को पकड़ने के लिए सांप को बुलाया। जब सपेरा सांप को पकड़ने आया तो सांप ने अपना फन उठा लिया और उसे काटने  के लिए चलाया । लेकिन अंत में सांप ने सांप को पकड़ लिया और एक डिब्बे में बंद कर ले गया। यूट्यूब पर आते ही यह वीडियो वायरल हो गया। और ढेर सारे लाइक भी मिलते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.