मरीज का इलाज नही करा पाए सोनू सूद, तो कहा हिम्मत टूट गयी है ‘खुद को लाचार महसूस कर रहा हूं’

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस महामारी में हर की हर सम्भव मदद कर रहे हैं. चाहे वो अमीर हो या गरीब हो अगर वो सोनू सूद से मदद मांगता है तो उसकी मदद की जाती है. या आसान भाषा में कहे तो गरीबों के मसीहा बन चुके हैं सोनू शूद.

Advertisement

मरीजों के लिए बेड की व्यवस्था कराने से लेकर ऑक्सीजन, दवा, एंबुलेंस तक सोनू सूद देश के हर कोने में मदद कर रहे हैं. लेकिन हाल में सोनू सूद की हिम्मत जबाब देती नजर आ रही हैं. उन्होंने एक बायका शेयर किया है जिसमे उनका दर्द साफ झलक रहा है.

Image : Social Media

सोनू सूद ने कहा इतना प्रयास करने के बाबजूद भी कुछ मरीजों की जान नही बचा पा रहा हूँ.इसपर उन्होंने मायूसी प्रकट की है और कहा मैं खुद को लाचार महसूस कर रहा हूं.एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि इतनी कोशिशों के बाद भी कुछ मरीजों की जान ना बचा पाने को लेकर वह कितने दुखी हैं और कैसा महसूस कर रहे हैं

Advertisement

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘मरीज, जिसे आप बचाने की कोशिश में जुटे हैं, उसे खो देना, यह किसी अपने को खो देने से कम नहीं है. उनके परिवार से नजरें मिला पाना मुश्किल होता है, जिनसे आपने उनके अपने को बचाने का वादा किया हो. आज मैंने कुछ लोगों को खो दिया. जिन परिवारों से आप दिन में कम से कम 10 बार संपर्क में थे, उनसे हमेशा के लिए संपर्क खो देंगे. खुद को लाचार महसूस कर रहा हूं.’

उनका ये दर्द भरा ट्वीट देखकर उनके फैन्स इमोशनल हो गए और उनका सहस बढ़ाने लगे एक फैन्स ने कहा ‘सर, मैं ये नहीं कहूंगा कि जन्म और मृत्यु किसी के हाथ में नहीं है, क्योंकि सभी ये पहले से ही जानते हैं. लेकिन, ये खबर बेहद दुखद है.

अगर आप भी सोनू सूद के साथ है और चाहते है सोनू शूद सभी मदद करते रहे तो उनके लिए एक लाइक तो बनता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.